nayaindia Bollywood Actor Ranveer Singh Became New Brand Ambassador Of Nothing नथिंग के नए ब्रांड एंबेसडर बने बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह
BOLLYWOOD

नथिंग के नए ब्रांड एंबेसडर बने बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह

ByNI Desk,
Share

Ranveer Singh :- लंदन स्थित उपभोक्ता प्रौद्योगिकी ब्रांड नथिंग ने बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है। एक्‍टर अब नथिंग स्मार्टफोन का चेहरा होंगे और ब्रांड के आगामी अभियानों में नजर आएंगे। रणवीर ने कहा, ”स्मार्टफोन इंडस्ट्री में नथिंग की प्रतिबद्धता वास्तव में प्रेरणादायक है। मैं नथिंग के साथ इस सहयोग पर कुछ नया करने का इंतजार नहीं कर सकता। अभिनेता नथिंग फोन के लिए डिजिटल, प्रिंट और टीवीसी अभियानों में काम करेंगे। नथिंग के सह-संस्थापक अकीस इवेंजेलिडिस ने कहा, ”भारतीय बाजार में हमारी महत्वाकांक्षाएं दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं।

यहां विनिर्माण स्थापित करने और देश भर में कई सेवा केंद्र खोलने के बाद यह साझेदारी हमारे ब्रांड को और आगे बढ़ाने के लिए एक स्वाभाविक अगला कदम है। नथिंग अपने आगामी स्मार्टफोन, फोन (2ए) को 5 मार्च को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस हफ्ते की शुरुआत में कंपनी ने बताया था कि फोन (2ए) में मीडियाटेक के साथ को-इंजीनियर्ड कस्टम डाइमेंशन 7,200 प्रो प्रोसेसर होगा। 2020 में स्थापित नथिंग ने अब तक तीन ऑडियो उत्पाद, दो स्मार्टफोन और पिछले साल सितंबर तक एक उप-ब्रांड: सीएमएफ बाय नथिंग जारी किया है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें