nayaindia Deepika Cuts Birthday Cake With Ranveer At Mumbai Airport रणवीर के साथ दीपिका ने मुंबई एयरपोर्ट पर काटा बर्थडे केक

रणवीर के साथ दीपिका ने मुंबई एयरपोर्ट पर काटा बर्थडे केक

Deepika Padukone :- बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को सोमवार को अपने पति व एक्टर रणवीर सिंह के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। उन्होंने पैपराजी द्वारा लाया गया केक काटा। दीपिका के जन्मदिन के बाद कपल छुट्टियां मनाने जा रहा है। एयरपोर्ट पर, एक पैपराजी एक्ट्रेस के लिए एक केक लाया, और उनसे केक काटने की रिक्वेस्ट की। एक्ट्रेस ने केक काटा और खुद व रणवीर को भी खिलाया। इसके बाद कपल ने पैपराजी के लिए पोज भी दिए। उन्होंने पैपराजी को भी नए साल की शुभकामनाएं दीं। एयरपोर्ट लुक के लिए, दीपिका ने हुडी, ब्लैक सनग्लासेस और सिग्नेचर बन स्टाइल में लुक को पूरा किया।

जबकि रणवीर ने वाइट टी शर्ट, ब्लैक कोट, मैचिंग ट्राउजर और कैप पहनी हुई थी। इससे पहले, दीपिका ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर चॉकलेट केक की एक झलक साझा की थी, जिस पर लिखा था: “हैप्पी बर्थडे बेबी। ’83’ में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन के प्यार के लिए आप सभी को धन्यवाद। वर्कफ्रंट की बात करें तो, दीपिका एरियल एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं। इसमें ऋतिक रोशन और अनिल कपूर हैं। उनके पास ‘कल्कि 2898 एडी’ और ‘सिंघम अगेन’ भी पाइपलाइन में हैं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें