nayaindia Actor Saif Ali Khan Stayed At Gulzar House In Mumbai For Several Days मुंबई में गुलजार के घर कई दिन रुके थे अभिनेता सैफ अली खान
BOLLYWOOD

मुंबई में गुलजार के घर कई दिन रुके थे अभिनेता सैफ अली खान

ByNI Desk,
Share

Saif Ali Khan :- स्ट्रीमिंग चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में इस बार बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अपनी मां शर्मिला टैगोर के साथ नजर आए। एपिसोड के दौरान अनुभवी अभिनेत्री ने खुलासा किया कि गीतकार गुलजार मुंबई में सैफ के गार्जियन थे। करण ने बताया कि यूनिवर्सिटी के बाद सैफ ने भारत में बालों का विज्ञापन किया और मुंबई में ही रुक गए। यही वह समय था जब वरिष्ठ अभिनेत्री ने अपने दोस्त गुलजार से अनुरोध किया कि वो सैफ को अपने घर पर ठहराएं। इस बारेे में बात करते हुए सैफ ने कहा मैं वहां कुछ दिन रुका था। एक दिन मैं बाहर गया था। मैं उस वक्त 20-19 साल का था, इसलिए मैं थोड़ी देर से या यूं कहें कि सुबह जल्दी वापस आया और गुलजार साहब उठे हुए थे और मैं उन्हें देखकर डर गया।

वह सफेद कुर्ता पायजामा पहने सितार का रियाज कर रहे थे। सैफ ने आगे बताया कि ‘सैम बहादुर’ की डायरेक्टर गुलजार की बेटी मेघना गुलजार को उनके घर से बाहर जाने को कहा गया था। सैफ ने कहा, ”यहां यह कहानी भी है कि कैसे उनकी बेहद खूबसूरत युवा बेटी फिल्म निर्माता मेघना को घर से बाहर जाने को कहा गया था। चेतावनी दी गई थी कि ‘यह लड़का आ रहा है’। ‘कॉफी विद करण’ सीजन 8 डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होता है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें