nayaindia Pair Of Adivi Sesh And Shruti Haasan Will Be Seen On Screen स्क्रीन पर दिखेगी अदिवी शेष और श्रुति हासन की जोड़ी
BOLLYWOOD

स्क्रीन पर दिखेगी अदिवी शेष और श्रुति हासन की जोड़ी

ByNI Desk,
Share

Adivi Sesh :- एक्टर अदिवी शेष और श्रुति हासन अपकमिंग पैन-इंडिया एक्शन ड्रामा में एक्टिंग करने के लिए तैयार हैं, निर्माताओं ने मंगलवार को इसकी घोषणा की। फीचर फिल्म के टाइटल को फिलहाल गुप्त रखा गया है। 2022 की ब्लॉकबस्टर बायोपिक ‘मेजर’ के बाद अदिवी की लगातार दूसरी हिंदी फिल्म होगी, जिसमें उन्हें मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के रूप में दिखाया गया था। निर्माताओं ने एक बयान में पुष्टि की, “फिल्म के हर फ्रेम, डायलॉग और सीन को हिंदी के साथ-साथ तेलुगु में भी अलग-अलग शूट किया जा रहा है। प्रत्येक भाषा की सांस्कृतिक बारीकियों के अनुसार इसे अलग-अलग तरीके से पेश किया जा रहा है।

दर्शकों को फिल्म की दुनिया से परिचित कराने के लिए निर्माताओं ने आने वाले दिनों में करेक्टर पोस्टर और टाइटल सहित फिल्म के कई एसेट्स जारी करने की योजना बनाई है। मेगा प्रोजेक्ट सुप्रिया यारलागड्डा द्वारा निर्मित, अन्नपूर्णा स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत और शेनिल देव द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म शेनिल के फीचर निर्देशन की पहली फिल्म होगी, जो पहले ‘क्षणम’ और ‘गुडाचारी’ सहित कई तेलुगु ब्लॉकबस्टर्स के लिए फोटोग्राफी के निदेशक के रूप में काम कर चुके हैं। उन्होंने कम उम्र की प्रशंसित फिल्म ‘लैला’ का भी निर्देशन किया, जिसे आधिकारिक तौर पर कान फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया था। फिल्म का सह-निर्माण सुनील नारंग द्वारा किया गया है। प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी जल्द ही सामने आएगी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें