nayaindia For Akshay Kumar Fitness Is Not An Option It Is a Way Of Life अक्षय कुमार के लिए, 'फिटनेस कोई विकल्प नहीं है, यह जीने का तरीका है'
मनोरंजन

अक्षय कुमार के लिए, ‘फिटनेस कोई विकल्प नहीं है, यह जीने का तरीका है’

ByNI Entertainment Desk,
Share

मुंबई। अभिनय के अलावा अपनी फिटनेस के लिए पहचाने जाने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का कहना है कि सेहत का ध्यान रखना जरूरी है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि हर दिन शारीरिक फिटनेस (Physical Fitness) के लिए समय निकालना जरूरी है। अक्षय, जिन्हें ‘खिलाड़ी’, ‘मोहरा’, ‘भूल भुलैया’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है, और मार्शल आर्ट में प्रशिक्षित हैं, उन्होंने कहा: अपनी फिटनेस का ख्याल रखना बहुत महत्वपूर्ण है। अपने दिन से एक घंटा फिटनेस के लिए निकालना चाहिए, भले ही वह थोड़ा छोटा और हल्का ही क्यों न हो। फिटनेस कोई विकल्प नहीं है, यह जीने का एक तरीका है, और किसी को भी इसे प्राथमिकता देनी चाहिए चाहे कुछ भी हो। 

ये भी पढ़ें- http://ऐडन मार्करम बने सनराइजर्स हैदराबाद के नए कप्तान

वह ‘द कपिल शर्मा शो’ में नोरा फतेही, दिशा पटानी, मौनी रॉय और सोनम बाजवा के साथ सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर आ रहे हैं। शो के दौरान, कपिल ने मेहमानों के साथ फिटनेस के बारे में बात की और नोरा ने कहा कि उनके पास प्रतिभाशाली काया है, और वह जिम नहीं जाती हैं और फिट रहने के लिए किसी भी तरह का योग नहीं करती हैं, यह सब उनके जीन के कारण है। दूसरी ओर, दिशा पटानी ने खुलासा किया कि कैसे वह जिमिंग करके अपनी फिटनेस का ख्याल रखना पसंद करती हैं। मौनी रॉय और सोनम बाजवा ने यह भी कहा कि वह बहुत सारी शारीरिक गतिविधियों में शामिल होती हैं जैसे कि जिम जाना, डांस करना या योग करना और बहुत सारा घर का खाना और जितना हो सके बाहर खाने से बचें। ‘द कपिल शर्मा शो’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें