nayaindia Kalki 2898 AD: नए पोस्टर के साथ फिल्म मेकर्स का बड़ा ऐलान, जानें...
बॉलीवुड

Kalki 2898 AD: नए पोस्टर के साथ फिल्म मेकर्स का बड़ा ऐलान, जानें अपडेट्स!

ByNI Desk,
Share

Kalki 2898 AD के मेकर्स ने बड़ी अनाउंसमेंट करने से पहले फिल्म का नया पोस्टर रिवील कर दिया हैं। इस नए पोस्टर के साथ ‘कल्कि 2898 एडी’ के मेकर्स ने बताया कि शाम 5 बजे फिल्म से अब तक का सबसे बड़ा अपडेट आएगा।

कल्कि 2898 एडी का फिल्म का फैंस बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ‘कल्कि 2898 एडी’ से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का किरदार और लुक भी रिवील हुआ था। जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया और अब इसी एक्साइटमेंट को ‘कल्कि 2898 एडी’ के मेकर्स और भी बढ़ाने जा रहे हैं। कल्कि 2898 एडी से आज एक बड़ा अनाउंसमेंट होने जा रहा हैं। लेकिन इस बड़े अनाउंसमेंट से पहले फिल्म मेकर्स ने फैंस को छोटा-सा सरप्राइज भी दिया हैं।

बाहुबली स्टार प्रभास की मच अवेटेड फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ (Kalki 2898 AD) का नया पोस्टर मेकर्स ने सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया हैं। इस नए पोस्टर में मास्क पहना एक शख्स हाथ में हथियार लिए खड़ा हुआ दिखाई दे रहा हैं। मास्क पहने शख्स के ऊपर एक गोली और चाबी जैसा साइन बना हुआ दिखाई दे रहा हैं। जो कई हॉलीवुड फिल्मों में भी दिख चुका हैं। ‘कल्कि 2898 एडी’ के नए पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा गया हैं – ‘द फाइनल काउंटडाउन, आज शाम 5 बजे, जुड़ें हमारे साथ।’

बता दें, कुछ दिनों पहले ‘कल्कि 2898 एडी’ से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) का किरदार रिवील किया गया था। अमिताभ बच्चन के ‘अश्वत्थामा’ किरदार की झलक दिखाई गई थी। जिसमें अमिताभ की दमदार आवाज ने उसमे चार-चांद लगा दिए थे और कल्कि 2898 एडी में प्रभास, अमिताभ बच्चन के साथ कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी अहम रोल में नजर आएंगे।

कल्कि 2898 एडी से अमिताभ बच्चन के अश्वत्थामा लुक ने फैन्स के बीच पहले ही सनसनी फैला रखी हैं। पिछले हफ्ते आए उनके इंट्रोड्यूसिंग वीडियो ने कल्कि 2898 एडी को लेकर फैन्स में जबरदस्त एक्साइटमेंट पैदा कर दी हैं। इस वीडियो में दिखाया गया कि कैसे अश्वत्थामा बने अमिताभ बच्चन को इंट्रोड्यूस करवाया गया। फिर उनका जो लुक दिखाया गया वो काफी बेमिसाल था। कल्कि 2898 एडी की रिलीज डेट की बात करें तो यह 27 जून को रिलीज हो रही हैं।

कल्कि 2898 एडी की टीम ने एक नया वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन की रहस्यमय पंक्ति ‘समय आ गया है’ के साथ दर्शकों को नया सरप्राइज देने की तैयारी कर ली हैं। अब भविष्य में क्या होने वाला है इसको लेकर अटकलें तेज हो गई हैं।

यह भी पढ़ें :

69 साल की उम्र में अनुपम खेर ने उठाया भारी वजन

रश्मिका मंदाना ने ‘कुबेरा’ सेट से शेयर की फोटो

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें