nayaindia Akshay Kumar Broke World Record Taking 184 Selfies in Three Minutes! अक्षय कुमार ने तीन मिनट में 184 सेल्फी लेकर तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड!
मनोरंजन

अक्षय कुमार ने तीन मिनट में 184 सेल्फी लेकर तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड!

ByNI Entertainment Desk,
Share

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी आगामी फिल्म ‘सेल्फी (Selfie)’ के प्रचार के लिए मुंबई में प्रशंसकों से मुलाकात और अभिवादन के दौरान तीन मिनट में सबसे ज्यादा सेल्फी लेने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness World Records) तोड़ दिया है। सुपरस्टार 184 सेल्फी के साथ टाइटल होल्डर है। अक्षय कुमार ने 22 जनवरी 2018 को कार्निवल ड्रीम क्रूज जहाज (Carnival Dream Cruise Ship) में जेम्स स्मिथ (USA) द्वारा तीन मिनट में ली गई 168 सेल्फी के पहले के विश्व रिकॉर्ड (World Record) को तोड़ दिया है। 

ये भी पढ़ें- http://एसआईए ने नार्को टेरर सिंडिकेट चलाने वाले 3 को किया गिरफ्तार

इससे पहले, 2015 में वैश्विक आइकन और हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन ने लंदन में सैन एंड्रियास के प्रीमियर में तीन मिनट में 105 सेल्फ-पोट्र्रेट तस्वीरों (Selfie) के साथ यह रिकॉर्ड बनाया था। अक्षय ने कहा: मैं इस अनोखे विश्व रिकॉर्ड को तोड़ने और अपने प्रशंसकों के साथ इस पल को साझा करने को लेकर उत्साहित हूं! मैंने अब तक जो कुछ भी हासिल किया है और मैं अपने जीवन के इस क्षण में जहां भी हूं, वह हर जगह मेरे प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के कारण है। ‘सेल्फी’ 24 फरवरी को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें