nayaindia Kareena Ignores Fan Who Asks For Selfie At Airport करीना ने एयरपोर्ट पर सेल्फी मांगने वाले फैन को नजरअंदाज किया

करीना ने एयरपोर्ट पर सेल्फी मांगने वाले फैन को नजरअंदाज किया

Kareena Kapoor Khan :- बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने एयरपोर्ट पर अपने एक फैन को नजरअंदाज किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया। वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर करीना को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इंस्टेंट बॉलीवुड द्वारा इंस्टाग्राम (Instagram) पर साझा किए गए एक वीडियो में करीना सफेद स्वेट पहने और धूप के चश्मे के साथ हवाई अड्डे से बाहर निकलते दिख रही हैं। 

ये भी पढ़ें- http://पंजाब में नवनियुक्त मंत्रियों को विभाग मिले

वीडियो क्लिप (Video Clip) में एक महिला फैंन को उनके पीछे सेल्फी के लिए जाते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, करीना फैन की रिक्वेस्ट को नजरअंदाज करते हुए आगे बढ़ती दिख रही हैं। जिस पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि फैंन के साथ अच्छा नहीं हुआ और उनके बारे में टिप्पणी की। एक यूजर ने कहा कि सबसे रूड हस्ती। जबिक एक अन्य यूजर्स ने लिखा हाउ रूड। इसके अलावा एक अन्य यूजर्स ने टिप्पणी की कि ‘नापसंद’। वहीं एक और अन्य यूजर्स ने लिखा, बहन तेरा कुछ जाएगा नहीं उसमें, एक सेल्फी दे दिया होता तो फैन्स को। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें