nayaindia Vamika Gabbi Impresses Vishal Bhardwaj in 'Fursat' वामिका गब्बी ने 'फुर्सत' में विशाल भारद्वाज को 'प्रभावित' किया
मनोरंजन

वामिका गब्बी ने ‘फुर्सत’ में विशाल भारद्वाज को ‘प्रभावित’ किया

ByNI Entertainment Desk,
Share

मुंबई। फिल्म निर्माता-लेखक-संगीत निर्देशक विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) उस समय हैरान रह गए, जब अभिनेत्री वामीका गब्बी (Vamika Gabbi) ने लघु फिल्म ‘फुर्सत (Fursat)’ के लिए नृत्य प्रस्तुति दी। निर्देशक पहले यह देखने के लिए आशंकित थे कि वामिका लघु फिल्म (Short Film) के लिए कैसे अनुकूल होंगी, लेकिन जब उन्होंने पहली बार उन्हें रिहर्सल में देखा, तो उन्हें अपनी पसंद का आश्वासन दिया गया। उन्होंने कहा, मैं हमेशा वामिका की अभिनय क्षमताओं के बारे में आश्वस्त था, हालांकि, यह जानते हुए कि वह एक प्रशिक्षित नर्तकी नहीं है, मुझे शंका थी और यदि आवश्यक हो तो कोरियोग्राफी को सरल बनाने पर भी चर्चा की थी, लेकिन उसने पहले रिहर्सल के बाद ही हम सभी को प्रभावित किया।

ये भी पढ़ें- http://मेघालय चुनाव : प्रचार समाप्त, सोमवार को वोटिंग

यह अपने शिल्प के प्रति उनका समर्पण है कि उन्होंने इस चुनौती को चुना और मुझे उन पर गर्व है। अनूठे प्रारूप पर काम करने के बारे में वामिका ने कहा, मुझे कहानी कहने के विभिन्न प्रारूपों के साथ प्रयोग करना पसंद है। लेकिन इस प्रारूप के साथ इस प्रयोग का मुख्य बिंदु निष्पादन है। यदि इसे अच्छी तरह से निष्पादित नहीं किया जाता है, तो यह पूरी तरह से दक्षिण की ओर जा सकता है। उन्होंने कहा, मैं विशाल सर के साथ इस प्रारूप को आजमाने का मौका पाकर खुश हूं। जैसा कि वे कहते हैं, शैतान विवरण में झूठ बोलता है, सर बस उसी के लिए जाते हैं। वह उन छोटी-छोटी बारीकियों की ओर इशारा करते हैं और जो उनके काम को एक अलग क्लास बनाते हैं। 30 मिनट की शॉर्ट फिल्म को पूरी तरह से आईफोन पर शूट किया गया है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें