nayaindia Road Accident बिहार के जमुई में भीषण सड़क हादसा, तीन युवकों की मौत

बिहार के जमुई में भीषण सड़क हादसा, तीन युवकों की मौत

जमुई। बिहार के जमुई में एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है। एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे रखे ईंट के ढेर से टकरा गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना चकाई-देवघर मुख्य मार्ग के अंडीडीह मोड़ के पास घटी है। हादसे में कार के परखच्चे भी उड़ गए। घटना के बाद चंद्रमंडी पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। बताया जा रहा है कि देर रात को तीनों युवक पटना से देवघर जा रहे थे। इसी दौरान अंडीडीह गांव (Andidih Village) के पास कार चला रहे युवक को नींद आ गई।

जिससे तेज रफ्तार कार सड़क किनारे रखे ईंट से टकराते हुए पलट गई। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि युवक तेज रफ्तार से कार चलते हुए देवघर की तरफ जा रहे थे। सड़क किनारे ईंट रखी हुई थी, उससे टक्कर गई और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना की सूचना ग्रामीणों ने चंद्रमंडी थाने को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम (Police Team) ने जेसीबी और गैस कटर की मदद से गाड़ी में फंसे तीन युवकों को बाहर निकाला। इसके बाद उन्हें स्थानीय रेफरल अस्पताल (Referral Hospital) ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया।

मृतकों की पहचान गोरेलाल यादव (Gorelal Yadav), अमन कुमार (Aman Kumar) और संतोष कुमार यादव (Santosh Kumar Yadav) के रूप में हुई है। चंद्रमंडी थाने के पुलिस अधिकारी लक्ष्मण कुमार (Laxman Kumar) ने बताया कि सड़क हादसे में तीन युवक की मौत हो गई है। सभी पटना के रहने वाले बताए जा रहे हैं। घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दी गई है। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:

यूपी के लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने दिया इस्तीफा

सिकंदर बनेंगे सलमान खान, इस दिन शुरू होगी शूटिंग

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें