nayaindia Nitish Kumar नीतीश ने लालू यादव के परिवारवाद को लेकर कसा तंज
पटना

नीतीश ने लालू यादव के परिवारवाद को लेकर कसा तंज

ByNI Desk,
Share
Nitish Kumar

कटिहार। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने शनिवार को कटिहार में एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लालू यादव (Lalu Yadav) के परिवारवाद पर जोरदार तंज कसा। उन्होंने कहा कि खुद हटे तो पत्नी को मुख्यमंत्री बना दिया। फिर दोनों बेटा और दोनों बेटी को राजनीति में लेकर आए। पैदा तो बहुत कर दिए थे। Nitish Kumar

इतना ज्यादा पैदा करना चाहिए किसी को बाल-बच्चा। लेकिन उतना किया। उसी में से दो बेटा और दो बेटी को लगा दिया। पति-पत्नी की सरकार ने 15 साल में बिहार को गर्त में धकेल दिया। उन्होंने मुसलमानों को भी कुछ नहीं दिया। उन्होंने कहा कि 2005 के पहले बिहार में क्या था। उसके बाद बिहार (Bihar) में काफी काम हुए। 2020 में 10 लाख नौकरी देने का काम शुरू किया गया और अब तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) हमारे ही काम का क्रेडिट ले रहे।

हर जगह झूठ फैलाने का काम कर रहे हैं। बता दें कि कटिहार में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होने वाला है। इस क्षेत्र से महागठबंधन की ओर से कांग्रेस (Congress) के तारिक अनवर चुनावी रण में ताल ठोक रहे हैं। जबकि, उनके मुकाबले एनडीए की ओर से दुलाल चंद्र गोस्वामी (Dulal Chandra Goswami) मैदान में हैं।

यह भी पढ़ें:

भाजपा के गोदाम में देश के सब भ्रष्टाचारी: अखिलेश यादव

मनीष सिसोदिया की रेगुलर बेल पेटीशन पर फैसला सुरक्षित

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें