nayaindia Arvind Kejriwal आप विधायकों को खरीदने की कोशिश: केजरीवाल

आप विधायकों को खरीदने की कोशिश: केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि भाजपा उनके विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है। उन्होंन कहा है कि उनकी पार्टी के सात विधायकों को 25-25 करोड़ रुपए का लालच दिया गया है। केजरीवाल और उनकी पार्टी के दूसरे नेताओं ने दावा किया है कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार को गिराने की कोशिश की जा रही है।

केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा है कि भाजपा के एक नेता ने पिछले दिनों दिल्ली के सात विधायकों से संपर्क कर कहा कि कुछ दिन बाद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लेंगे। उसके बाद विधायकों को तोड़ेंगे। केजरीवाल के मुताबिक, भाजपा ने सात विधायकों को कहा है कि 21 विधायकों से बात हो गई है। बाकी विधायकों से भी बात कर रहे हैं। उसके बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिरा देंगे। आप भी आ जाओ। 25 करोड़ रुपए देंगे और भाजपा की टिकट से चुनाव लड़वा देंगे।

केजरीवाल ने कहा- भाजपा का दावा है कि उन्होंने हमारे 21 विधायकों से बात की है, लेकिन हमारी जानकारी के मुताबिक उन्होंने सिर्फ सात 7 विधायकों से बात की है और सभी सात विधायकों ने भाजपा का ऑफर ठुकरा दिया। केजरीवाल ने दावा किया है कि भाजपा नेता की इस बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया गया है। उन्होंने कहा- भाजपा किसी शराब घोटाले की जांच के लिए मुझे गिरफ्तार नहीं करना चाहती, बल्कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिराने के लिए षड्यंत्र कर रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें