nayaindia Sunita महिलाओं के एक हजार रुपये रोकना चाहती है भाजपा: सुनीता
दिल्ली

महिलाओं के एक हजार रुपये रोकना चाहती है भाजपा: सुनीता केजरीवाल

ByNI Desk,
Share
BJP Want To Withhold Rs 1000 From Women Sunita Kejriwal

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की पत्‍नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) ने रविवार को दक्षिणी दिल्ली में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने जनता से ‘जेल का जवाब वोट से’ देने की अपील की। सुनीता केजरीवाल का रोड शो उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की हर महिला को हर महीने एक हजार रुपये देने का ऐलान किया था, इसलिए उन्हें जेल में डाल दिया गया, ताकि महिलाओं को एक हजार रुपये महीना न मिल सके। भाजपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग चाहे कुछ भी कर लें, सीएम केजरीवाल अपनी माताओं-बहनों को हजार रुपये महीना देकर ही दम लेंगे। Sunita Kejriwal

देवली विधानसभा क्षेत्र (Deoli Assembly Constituency) में रोड शो के दौरान सुनीता केजरीवाल ने कहा इन्होंने आपके सीएम अरविंद केजरीवाल को जबरदस्ती जेल में डाला हुआ है। अभी तक किसी कोर्ट ने उनको दोषी नहीं माना है। ये लोग कह रहे हैं कि जांच चल रही है। क्या यह जांच 10 साल चलेगी तो ये लोग अरविंद को 10 साल जेल में रखेंगे? उन्होंने कहा अरविंद केजरीवाल सच्चे देशभक्त, ईमानदार और पढ़े-लिखे व्यक्ति हैं। भाजपा (BJP) ने जेल में अरविंद केजरीवाल की इंसुलिन बंद कर दी। उनका शुगर लेवल 300 के पार पहुंच गया। अगर ऐसा ही रहा तो अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की किडनी और लीवर खराब हो जाएगी।

बड़ी मुश्किल से कोर्ट जाकर हमने परमिशन ली कि अरविंद को इंसुलिन दी जाए। इन लोगों ने गुंडागर्दी मचा रखी है। सुनीता ने कहा कि दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को तीन बार मुख्यमंत्री बनाया। भाजपा के लोगों को खटकता है कि दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल को इतना प्यार क्यों करते हैं। भाजपा की तानाशाही चरम पर है, लोकतंत्र खतरे में है। इनकी तानाशाही यूं ही जारी रही तो लोकतंत्र खत्म हो जाएगा। अब आप सबको अपने वोट की ताकत को समझना होगा और सही फैसला लेना होगा। उन्होंने कहा कि 25 मई को सभी वोट देने जरूर जाएं और झाड़ू का बटन दबाकर इंडिया गठबंधन (India Alliance) के प्रत्याशी सहीराम पहलवान को जिताएं, क्‍योंकि तानाशाही को हराना है।

यह भी पढ़ें:

नया कोविड वैरिएंट ‘फ़्लर्ट’ इम्यून सिस्टम से बचने में सक्षम

पाकिस्तान विस्फोट में तीन की मौत, आठ घायल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें