nayaindia Delhi Police स्वाति मालीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम

स्वाति मालीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के घर आप की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ कथित बदसलूकी के आरोपों के बाद गुरुवार को वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की एक टीम सांसद के आवास पर पहुंची। प्राप्त सूचना के मुताबिक, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त प्रमोद कुमार कुशवाहा, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त तथा अन्य अधिकारी दल-बल के साथ मालीवाल के घर पहुंचे हैं। मामले में और जानकारी की प्रतीक्षा है। Delhi Police Team

इससे पहले पुलिस उपायुक्त (उत्तर) मनोज कुमार मीणा ने कहा था कि सिविल लाइंस थाने में सोमवार सुबह 9.34 बजे एक पीसीआर कॉल आई थी जिसमें महिला ने बताया था कि मुख्यमंत्री आवास (CM Residence) पर उसके साथ बदसलूकी की गई है। पुलिस द्वारा लिखे गये पीसीआर कॉल के नोट में बताया गया है कि “महिला ने कहा है कि मुख्यमंत्री आवास में मुख्यमंत्री के पीए (निजी सचिव) वैभव कुमार ने उसके साथ बदसलूकी की है। 

डीसीपी मीणा ने कहा कि पीसीआर कॉल मिलने के बाद एसएचओ पुलिसकर्मियों के साथ मुख्यमंत्री आवास पहुंची, लेकिन कॉल करने वाली महिला वहां मौजूद नहीं थी। पुलिस उपायुक्त ने कहा कुछ देर बाद एमपी मैडम सिविल लाइंस थाने आईं, हालांकि वह (मालीवाल) बाद में यह कहते हुए चली गईं कि वह बाद में शिकायत दर्ज कराएंगी।

यह भी पढ़ें:

झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम 6 दिन की ईडी रिमांड पर

सुनील छेत्री ने संन्यास की घोषणा की

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें