nayaindia Delhi Metro Yellow Line Services affected तकनीकी कारणों से समयपुर बादली-हुडा सिटी सेंटर के बीच मेट्रो रेल सेवा एक घंटे प्रभावित
दिल्ली

तकनीकी कारणों से समयपुर बादली-हुडा सिटी सेंटर के बीच मेट्रो रेल सेवा एक घंटे प्रभावित

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। तकनीकी खराबी के कारण दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) की येलो लाइन (Yellow Line) के एक खंड पर बृहस्पतिवार को सुबह सेवाएं एक घंटे से अधिक समय तक प्रभावित रहीं। सूत्रों ने यह जानकारी दी।

येलो लाइन दिल्ली के समयपुर बादली (Samaypur Badli) को गुरुग्राम के हुडा सिटी सेंटर (HUDA City Center) से जोड़ती है। एक सूत्र ने कहा, “येलो लाइन के केंद्रीय सचिवालय-कश्मीरी गेट खंड पर ‘ओवर हेड इक्विप्मेंट’ (ओएचई) प्रणाली में कुछ समस्या आने के कारण मेट्रो एक घंटे से अधिक समय तक देरी से चली। हालांकि, इस समस्या को बाद में दूर कर लिया गया।”

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (Delhi Metro Rail Corporation) (डीएमआरसी) (DMRC) ने भी ट्वीट कर लोगों को येलो लाइन के एक खंड पर मेट्रो सेवाएं देरी से चलने की जानकारी दी थी।

डीएमआरसी ने सुबह सात बज कर करीब 45 मिनट पर ट्वीट किया था, येलो लाइन अपडेट : कश्मीरी गेट और केंद्रीय सचिवालय के बीच मेट्रो सेवा में विलंब। बाकी सभी लाइनों पर परिचालन सामान्य रूप से हो रहा। सुबह नौ बजे के आसपास डीएमआरसी ने एक अन्य ट्वीट कर जानकारी दी कि येलो लाइन पर मेट्रो सेवा बहाल कर दी गई है। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें