nayaindia Delhi Police head constable his wife shot at in Burari बुराड़ी में दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल और उनकी पत्नी को गोली मारी
दिल्ली

बुराड़ी में दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल और उनकी पत्नी को गोली मारी

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में कुछ अज्ञात लोगों ने दिल्ली पुलिस के 35 वर्षीय हेड कांस्टेबल और उसकी पत्नी को गोली मार दी (shot)। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना शुक्रवार रात पौने 10 बजे के आसपास हुई, जब दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ में तैनात हेड कांस्टेबल अपनी पत्नी के साथ टहल रहा था।

अधिकारी के मुताबिक, हमलावर कथित तौर पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) में हेड कांस्टेबल (head constable) का मोबाइल फोन और चार हजार रुपये नकदी छीनकर ले गए। उन्होंने बताया कि हमले में हेड कांस्टेबल के पेट में चोट आई, जबकि उसकी पत्नी की ठोड़ी चोटिल हो गई। हालांकि, दोनों अब खतरे से बाहर हैं। अधिकारी के अनुसार, हेड कांस्टेबल और उसकी पत्नी पर हमले के संबंध में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी IPC) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है और आरोपियों को पकड़ने की कोशिशों में जुटी हुई है। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें