nayaindia Dumka Married woman Basanti Mohli Vimal Mohli दुमका में संदेहास्पद परिस्थिति में विवाहिता की मौत मामले में पति गिरफ्तार
झारखंड

दुमका में संदेहास्पद परिस्थिति में विवाहिता की मौत मामले में पति गिरफ्तार

ByNI Desk,
Share

दुमका। झारखंड में दुमका जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र से पुलिस ने सोमवार को एक महिला का शव बरामद किया है। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लखीकुंडी इलाके में 26 वर्षीय बसंती मोहली (Basanti Mohli) की संदेहास्पद मौत हो गई है। बसंती का शव उसके घर से बरामद किया गया है। मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं, मुफस्सिल थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई शुरू कर दी है और मृतका की मां के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी पति विमल मोहली (Vimal Mohli) को गिरफ्तार (arrested) कर लिया है। मुफस्सिल थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। गिरफ्तार आरोपी विमल मोहली से पूछताछ की जा रही है।

बताया जाता है कि जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के डांड़ो मोहली टोला निवासी निवासी गोपाल मोहली की पुत्री बसंती की शादी दुमका मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के लखीकुंडी मोहली टोला निवासी भोला मोहली के पुत्र विमल मोहली के साथ पांच वर्ष पूर्व हुई थी। (वार्ता)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें