nayaindia Amit Shah अमित शाह ने छिंदवाड़ा में राम मंदिर में किए दर्शन
भोपाल

अमित शाह ने छिंदवाड़ा में राम मंदिर में किए दर्शन

ByNI Desk,
Share
Amit Shah

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के प्रवास पर पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रामनवमी के मौके पर बुधवार को यहां के ऐतिहासिक राम मंदिर (Ram Temple) में दर्शन किए। इस प्रवास के दौरान जहां उनका रोड शो हुआ, वहीं उन्होंने पार्टी के नेताओं को जीत का मंत्र भी दिया। केंद्रीय मंत्री अमित शाह बुधवार को रामनवमी के अवसर पर छिंदवाड़ा में ऊंट खाना स्थित राम मंदिर पहुंचे और दर्शन किए। Amit Shah

यह ऐतिहासिक और लगभग 400 साल पुराना मंदिर है और इसका शंकराचार्य से करीबी नाता रहा है। केंद्रीय गृहमंत्री मंगलवार की शाम छिंदवाड़ा पहुंचे थे। उनका यहां ऐतिहासिक रोड शो (Road Show) हुआ। इस रोड शो को लेकर शाह भी संतुष्ट नजर आए और उन्होंने अपने एक्स पर भी लिखा छिंदवाड़ा रोड शो का जोश और उत्साह भाजपा (BJP) की प्रचंड जीत का संदेश दे रहा है।

इस अपार स्नेह और समर्थन के लिए छिंदवाड़ा की जनता का हृदय से आभार। भाजपा सूत्रों का कहना है कि रोड शो के बाद अमित शाह (Amit Shah) ने भाजपा के प्रमुख नेता मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav), प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, प्रदेश के चुनाव प्रभारी महेंद्र सिंह (Mahendra Singh), क्लस्टर प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के साथ बंद कमरे में काफी देर चर्चा की। चर्चा में उन्होंने छिंदवाड़ा की वर्तमान स्थिति की समीक्षा करने के साथ कुछ हिदायत दी और नई रणनीति पर काम करने की भी बात कही।

यह भी पढ़ें:

सीएम योगी ने किया कन्या पूजन

आयुष शर्मा ‘रुसलान’ के प्रचार के लिए गोर्धन थाल रेस्तरां पहुंचे

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें