nayaindia Ashok Gehlot Congratulations on Eid best wishes Akshaya Tritiya गहलोत की ईद पर मुबारकबाद और अक्षय तृतीया की शुभकामनाएं
राजस्थान

गहलोत की ईद पर मुबारकबाद और अक्षय तृतीया की शुभकामनाएं

ByNI Desk,
Share

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने ईद (Eid) के त्योहर पर आज मुबारकबाद दी और प्रदेशवासियों की जिंदगी में तरक्की और खुशहाली की कामना की। इस अवसर पर श्री गहलोत ने कहा” अमन, चैन और भाईचारे के त्योहार ईद की आप सभी को तहे दिल से मुबारकबाद।” उन्होंने कहा कि यह पाक घड़ी प्रदेशवासियों की जिंदगी में तरक्की और खुशहाली लाए।

मुख्यमंत्री ने अक्षय तृतीया (Akshaya Tritiya) पर्व की भी प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि इस पावन पर्व पर धन और वैभव की देवी मां लक्ष्मी से यही प्रार्थना है कि राजस्थान की तरक्की की गति पर अपनी कृपा दृष्टि बनाए रखें।

उन्होंने भगवान परशुराम (Lord Parshuram) की जयंती पर उन्हें नमन किया। उन्होंने कहा “पराक्रम के कारक और सत्य के धारक, भगवान विष्णु के छठे अवतार भगवान परशुराम जी की जयंती पर उन्हें शत्-शत् नमन।” उन्होंने कहा कि यह शुभ अवसर सभी के जीवन में सुख, समृद्धि व सफलता का संवाहक बने।

मुख्यमंत्री ने संत शिरोमणि, गौ एवं जीव संरक्षक, महान समाज सुधारक एवं राजपुरोहित समाज के आराध्य श्रीश्री 1008 परम पूज्य खेतेश्वर महाराज की जयंती पर भी नमन किया और कहा कि इनका विराट व्यक्तित्व समस्त मानव सभ्यता के लिए अनुकरणीय है। (वार्ता)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें