nayaindia Amit Shah अमित शाह के कन्याकुमारी रोड शो में उमड़ी भारी भीड़
चैन्नई

अमित शाह के कन्याकुमारी रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

ByNI Desk,
Share
Amit Shah

चेन्नई। भारत के सबसे दक्षिणी छोर कन्याकुमारी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के रोड शो में भारी भीड़ पहुंची। हजारों भाजपा कार्यकर्ता, समर्थक और आम जनता रोड शो (Road Show) में शामिल हुई। रोड शो मुख्य रूप से थुकले में मेट्टुकादाई जंक्शन से पुराने बस स्टैंड कन्याकुमारी तक था। इस लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार और पूर्व केंद्रीय मंत्री पोन राधाकृष्णन (Pon Radhakrishnan) भी रोड शो के दौरान शाह के साथ मौजूद थे। अमित शाह ने कन्याकुमारी के लोगों से 19 अप्रैल को पोन राधाकृष्णन को चुनने का आह्वान किया। Amit Shah

केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि पूरे तमिलनाडु में भाजपा उम्मीदवारों का उत्साह के साथ स्वागत किया गया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के पिछले दस साल के शासन को राज्य की जनता ने स्वीकार किया है। उन्होंने द्रमुक के भ्रष्ट और वंशवादी शासन पर भी हमला बोला और लोगों से इसे सबक सिखाने को कहा।

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि भाजपा के ‘अब की बार, चार सौ पार’ के संदेश को पूरे तमिलनाडु में स्वीकार किया जाता है और उन्होंने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के हाथों को मजबूत करने के लिए पोन राधाकृष्णन को चुनने के लिए कहा। इसके अलावा, उन्होंने लोगों से भाजपा के विलावनकोड विधानसभा उपचुनाव के लिए उम्मीदवार वी.एस. नंदिनी को चुनने का आह्वान किया।

मौजूदा विधायक और कांग्रेस नेता विजयवर्धिनी के पार्टी से इस्तीफा देने और भाजपा में शामिल होने के बाद विल्वनकोड में उपचुनाव हो रहा है। पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने अमित शाह (Amit Shah) का 2.5 किलोमीटर के रास्ते में फूलों की पंखुड़ियों और ‘भारत माता की जय’ के नारे के साथ स्वागत किया।

यह भी पढ़ें:

बिहार में राजद को झटका, वृषिण पटेल ने दिया इस्तीफा

कविता अब सीबीआई की हिरासत में

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें