nayaindia Mayawati lok sabha elections मायावती ने अटकलों को खारिज किया
उत्तर प्रदेश

मायावती ने अटकलों को खारिज किया

Share
Mayawati lok sabha elections
Mayawati lok sabha elections

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने किसी भी गठबंधन में शामिल होने या तालमेल करने की संभावना को खारिज कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया में चल रही अटकलों का जवाब दिया और कहा कि अकेले लड़ने का बसपा का फैसला अटल है। Mayawati lok sabha elections

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में इस बात का प्रचार हो रहा था कि मायावती विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ में शामिल हो सकती हैं। यह भी कहा जा रहा था कि विपक्ष की ओर से उनको प्रधानमंत्री पद के दावेदार के तौर पर पेश किया जा सकता है।

इन अटकलों पर विराम लगाते हुए बसपा प्रमुख ने कहा है की उनकी पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी। मायावती ने शनिवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा-लोकसभा चुनाव को लेकर तरहतरह की अफवाहें फैलाई जा रही हैं, जो की गलत है।बीएसपी लोकसभा चुनाव अकेले अपने बलबूते पर पूरी तैयारी और दमखम के साथ लड़ेगी। Mayawati lok sabha elections

यह फैसला अटल है। तीसरा मोर्चा बनाने की अफवाह फैलाना गलत है।

मायावती ने सोशल मीडिया में लिखा- बीएसपी के मजबूती से चुनाव लड़ने के कारण विरोधी लोग काफी बेचैन लगते हैं। इसलिए यह आए दिन तरहतरह की अफवाहें फैलाकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास करते रहते हैं। मगर बहुजन समाज के हित में बीएसपी अकेले ही चुनाव लड़ेगी।बसपा प्रमुख ने मीडिया को भी आड़े हाथों लिया।

उन्होंने लिखा कि मीडिया ऐसी शरारतपूर्ण खबरें देकर अपनी विश्वसनीयता न खोए, लोग भी सावधान रहें। इससे पहले 15 जनवरी को मायावती ने अपने बर्थडे पर अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान किया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें