nayaindia UP ATM Robbed: यूपी में मौके का फायदा उठाकर लुटेरे कर गए...
इंडिया ख़बर

यूपी में मौके का फायदा उठाकर लुटेरे कर गए ATM को कंगाल

ByNI Desk,
Share

बस्ती | UP ATM Robbed: उत्तर प्रदेश में लुटेरों की हिमाकत तो देखों एटीएम बूथ में घुसकर कैश बॉक्स ही उड़ा ले गए। चोरी की ये घटना यूपी के बस्ती जनपद में हुई है।

पुलिस के अनुसार, बस्ती के थाना कप्तानगंज बाज़ार में लूट की इस वारदात को अंजाम दिया गया है। लुटेरों ने SBI बैंक के ATM को कंगाल कर दिया है। जानकारी में सामने आया है कि एटीएम मशीन में 20 लाख रुपये कैश था। पुलिस ने इस चोरी को लेकर केस दर्ज कर लिया है और लुटेरों की तलाश की जा रही है। फिलहाल, लुटेरों का अब तक कुछ पता नहीं चला है।

ये भी पढ़ें:- पाक के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर गिरफ्तारी की तलवार, जारी हुआ वारंट

आराम से घंटों तक गैस कटर से कैश बॉक्स काटा
लुटेरों ने बड़े आराम से घंटों तक गैस कटर से एटीएम को काटा है। लेकिन इसकी भनक नह तो पुलिस को लगी और न ही किसी और को। बताया जा रहा है कि, बीती शाम को एटीएम में लगभग 20 लाख रुपये डाले गए थे। सुबह जब मुर्गे ने बांग मारी यानि लोग जागे तो लूट की वारदात का पता चला। तब जाकर पुलिस की भी आंख खुली। इस लूट मामले को लेकर एसपी ने बताया कि, सुबह में 7 बजे पब्लिक ने एटीएम से धुआं निकलने की सूचना दी तो पुलिस जांच में पाया गया कि गैस कटर से एटीएम को काटा गया है और कैश कैबिनेट को उठा कर ले जाया गया है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- भारत में कोरोना संक्रमण से एक मरीज की मौत, आज सामने आए 121 नए केस

बैंक की लापरवाही आई सामने
UP ATM Robbed: एटीएम बूथ पर लूट की घटना के बाद पुलिस जांच में बैंक की बड़ी लापरवाही सामने आई है। हफ्तों से एटीएम का सीसीटीवी कैमरा खराब है। लूट के समय अलार्म भी नहीं बजा। वहीं लुटेरे भी शातिर निकले। एटीएम के पास स्थित घर में लगे सीसीटीवी कैमरा पर भी ब्लैक स्प्रे कर दिया। मतलब पुलिस को चैलेंज! पकड़ सको तो पकड़ लो!

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें