nayaindia Spurious Liquor: बिहार में जहरीली शराब फिर लील गई 3....
इंडिया ख़बर

बिहार में जहरीली शराब फिर लील गई 3 लोगों की जान, 7 अस्पताल में भर्ती

ByNI Desk,
Share

सीवान | Spurious Liquor: बिहार में जहरीली शराब का कहर रूकने का नाम नहीं ले रहा है। अब राज्य के सिवान में जहरीली शराब के सेवन से 3 लोगों की मौत हो गई है और 7 लोग अस्पताल में भर्ती हैं। बता दें कि इससे पहले भी बिहार में जहरीली शराब पीने से 70 से अधिक लोगों की मौत हुई थी। बिहार में शराबबंदी है। इसके बावजूद शराब तस्करी खूब फलफूल रही है। इस घटना ने एक बार फिर से प्रशासन को परेशानी में डाल दिया है।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली के स्कूलों को सर्वश्रेष्ठ बनाना चाहते हैं: केजरीवाल

ये भी पढ़ें:- बारामूला में चरस के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, इस बार जहरीली शराब का कहर सिवान के लकड़ी नवीगंज ओपी थाना क्षेत्र में बाला गांव और भोपतपुर गांव के परिवारों पर टूटा है। परिजनों का आरोप है कि जहरीली शराब पीने से सबकी तबीयत बिगड़ी है। हालांकि, जांच के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। इस मामले में जिला प्रशासन ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ जारी है।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली सत्ता है ही हिंदूओं की गुलामी के लिए!

ये भी पढ़ें:- चुनाव व राजनीति में कोल्हू के बैल’ की तरह लगे रहने से क्या? हरिशंकर व्यास

सिवान डीएम के अनुसार, जिला प्रशासन को गांव में कुछ लोगों के बीमार होने की सूचना मिली थी। मृत तीनों लोगों का पोस्टमार्टम कराया गया है, ताकि मौत के असली कारणों की पता चल सके। इसी के साथ ही गांव के लोगों से अपील की गई है कि जो भी लोग अस्वस्थ हैं, वह इलाज कराएं। सिवान डीएम अमित कुमार पांडेय खुद बीमार लोगों से मिलने सदर अस्पताल पहुंचे और बीमार लोग के साथ ही उनके परिजनों से मुलाकात की।

ये भी पढ़ें:- न्यायपालिका पर फिर सरकार का हमला

ये भी पढ़ें:- कीटनाशक युक्त शराब पीने से दो लोगों की मौत

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें