nayaindia UP News:उमेश पाल हत्याकांड के मास्टरमाइंड सदाकत के साथ अखिलेश...
इंडिया ख़बर

उमेश पाल हत्याकांड के मास्टरमाइंड सदाकत के साथ अखिलेश यादव की तस्वीर वायरल!

ByNI Desk,
Share

लखनऊ | UP News: उत्तर प्रदेश में हुए उमेश पाल हत्याकांड ने पूरी राजनीति को हिला दिया है। ऐसे में अब इस हत्याकांड के मुख्य साजिशकर्ता सदाकत खान की एक तस्वीर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर ने धधकती हुई राजनीति को और हवा दे दी है।
उमेश पाल हत्याकांड में गिरफ्तार हाईकोर्ट के अधिवक्ता सदाकत खान का समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के साथ सामने आई इस तस्वीर में वह अखिलेश यादव के साथ हाथ मिलाता हुआ दिखाई दे रहा है। ऐसे में राजनीतिक गलियारों में माहौल गरमा गया है।

यूपी कांग्रेस ने ट्विटर पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि, बीजेपी हो या एसपी, दोनों अपराधियों की उंगली पकड़ने में शामिल हैं तो वे एक ही सिक्के के दो पहलू हैं।
उमेश पाल हत्याकांड में सामने आए सीसीटीवी फुटेज में ये भी एक और बड़ा खुलासा भी हुआ है। जेल में बंद सपा के पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटा असद वारदात में शामिल चार हमलावरों में से एक दिखाई दे रहा है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब सोमवार को प्रयागराज में हुई एक मुठभेड़ में यूपी पुलिस ने एक आरोपी का एनकाउंटर किया।

आपको बता दें कि उमेश पाल बसपा विधायक राजू पाल की 2005 की हत्या के मामले में एक प्रमुख गवाह था। जबकि, पूर्व सपा सांसद अतीक अहमद 2005 में बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मुख्य आरोपी है। उमेश पाल इस मामले में अतीक और अन्य के खिलाफ एक अहम गवाह था। जिसे 24 फरवरी को प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में हमलावरों ने उसे घर के बाहर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी।
गौरतलब है कि, अतीक अहमद मौजूदा समय में गुजरात की साबरमती जेल में बंद है। उनके 24 फरवरी को हुई उमेश पाल की हत्या में भी शामिल होने का पूरा संदेह है।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें