nayaindia ATM Cash Van Robbed: बिहार में दिनदहाड़े गार्ड को गोली मार कैश...
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | बिहार| नया इंडिया| ATM Cash Van Robbed: बिहार में दिनदहाड़े गार्ड को गोली मार कैश...

बिहार में दिनदहाड़े गार्ड को गोली मार कैश वैन से लूट ले गए लाखों

File Photo

पटना | ATM Cash Van Robbed: बिहार में शनिवार को कैमूर जिला बदमाशों के कहर से कांप उठा। यहां बदमाशों ने नोटों से भरी कैश वैन लूट की वारदात को अंजाम देते हुए गार्ड की हत्या कर दी और फरार हो गए।

जानकारी में सामने आया है कि कैमूर जिले के भभुआ के पूर्व पोखरा में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट और खूनी वारदात को उस समय अंजाम दिया जब पीएनबी बैंक से कैशवैन पैसा लेकर पूरब पोखरा एटीएम में पैसे डालने के लिए पहुंची थी। जैसे ही कैश वैन से पैसे वाला बैग बाहर निकाल गया। तभी पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने तबड़तोड़ गोलियां चला दी और बैंक की कैश वैन से 15 लाख रुपए लूट लिये गए। लूट और हत्या की इस घटना के दौरान बदमाशों ने दो गार्डों से उनकी बंदूक भी छीन ली।

ये भी पढ़ें:- पंजाब की भगवंत मान कैबिनेट में बड़ा फेरबदल, फौजा सिंह का गया पद, बलबीर सिंह मंत्री

ATM Cash Van Robbed: बदमाशों ने न केवल कैश वैन से पैसा लूटा बल्कि एटीएम के गार्ड पर फायरिंग की जिससे गोली लगने से गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक गार्ड की पहचान बेलावं थाना क्षेत्र के कटरा गांव निवासी भानु कुमार चौबे के रूप में हुई है। उसके साथ में एक और गार्ड था जिनका नाम जबकि दूसरा गार्ड किसी तरह जान बचाने में कामयाब रहा। घटना में बचे गार्ड का नाम फिरोज अंसारी बताया जा रहा है। बदमाशों ने दोनों गार्डों की बंदूक भी लूट ली और मौके से नो दो ग्यारह हो गए।

ये भी पढ़ें:- शिक्षक भर्ती घोटाला : पार्थ चटर्जी की न्यायिक हिरासत 7 फरवरी तक

ATM Cash Van Robbed: वारदात की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। कैमूर एसपी का कहना है कि, बदमाशों ने पीछे से आकर उनकी आंख में मिर्च पाउडर फेंका और वैन से पैसे लूट कर गोलीबारी करते हुए फरार हो गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान में जुटी है। जल्द बदमाश हिरासत में होंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight + 11 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
संदेश मिला और सवाल उठेः अब जवाब चाहिए
संदेश मिला और सवाल उठेः अब जवाब चाहिए