nayaindia WFI Controversy: किसी की दया पर नहीं... जनता ने चुनकर भेजा है...
kishori-yojna
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| WFI Controversy: किसी की दया पर नहीं... जनता ने चुनकर भेजा है...

किसी की दया पर नहीं… जनता ने चुनकर भेजा है… नहीं दूंगा इस्तीफा: बृजभूषण शरण सिंह

WFI Controversy: भारतीय कुश्ती महासंघ का यौन उत्पीड़न मामला बेहद ही गरमाया हुआ है। अब इस मामले पर राजनीति का रंग भी चढ़ने लगा है और ये पठान के ’बेशरम रंग…’ सांग की तरह बवाल मचा रहा है। इसी बीच यौन शोषण के आरोपों में घिरे भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि वो अपने पद से इस्तीफा नहीं देने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- आज की राजनीति: ‘लोकतंत्र’ से ‘लोक’ का ‘लोप’ सत्ता का उदय…?

किसी की दया पर नहीं… जनता ने चुनकर भेजा है…
भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने इस्तीफा देने से साफ इनकार करते हुए कहा कि, मैं किसी की दया पर यहां नहीं बैठा हूं, मुझे जनता ने चुनकर भेजा है। मैंने पीएमओ और गृहमंत्री से कोई बात नहीं की है और इस्तीफा का कोई सवाल ही नहीं उठता है।

ये भी पढ़ें:- विश्वास को परखेंगी विकास यात्राएं….

उत्तर प्रदेश की कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि मेरे आने के पहले तीन चैंपियनशिप होती थी, अब नेशनल हो रहा है और नेशनल में प्रदेश के 1-1 खिलाड़ी आ रहे हैं। हरियाणा के खिलाड़ी 12 नंबर के खिलाड़ियों से पीछे हैं। कल से ओपन नेशनल कुश्ती शुरू हो रही कुश्ती की डेट एक महीना पहले से तय थी इसीलिए यह निरस्त नहीं की जा सकती। मैच के लिए खिलाड़ी किराया लगाकर बाहर से यहां आए हैं।

ये भी पढ़ें:- चंद्रशेखर मजे में, नुपूर खतरे में – क्यों?

जंतर-मंतर पर तीन दिन से धरने पर बैठे है पहलवान
आपको बता दें कि तीन दिन से राष्ट्रमंडल चैंपियन विनेश फोगाट और ओलंपिक कांस्य पदक विजेता बजरंग पूनिया व साक्षी मलिक समेत भारत के कई पहलवान राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे हैं और लगातार डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। इन सभी ने बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं।

क्या बोलें बजरंग पूनिया?
WFI Controversy: डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने वाले रेसलर बजरंग पूनिया ने कहा कि अध्यक्ष जी ने कहा है उनके खिलाफ एक भी सबूत होगा तो वह फांसी लगा लेंगे, ऐसे में हम उम्मीद करते हैं कि यह भी बहुत जल्द होगा। हम सब अपना करियर दांव पर लगाकर आए हैं।

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस से ज्यादा केसीआर में दम!

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × five =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
इंदौर में पकड़ी गई युवती के मामले में सरकार गंभीर
इंदौर में पकड़ी गई युवती के मामले में सरकार गंभीर