nayaindia 12 Passengers Death As Bus Overturns on Mumbai-Pune Highway मुंबई-पुणे हाईवे पर बस खाई में पलटी, 12 यात्रियों की मौत
ताजा पोस्ट

मुंबई-पुणे हाईवे पर बस खाई में पलटी, 12 यात्रियों की मौत

ByNI Desk,
Share

रायगढ़। मुंबई-पुणे हाईवे (Mumbai-Pune Highway) पर शनिवार को एक निजी बस (Private Bus) के खाई में पलटने से कम से 12 यात्रियों की मौत हो गई तथा 28 अन्य घायल हो गए। एक अधिकारी ने बताया कि यह हादसा तड़के चार बजे के करीब बोरघाट (Borghat) के पास हुआ जहां अक्सर दुर्घटनाएं होती रहती हैं। खबरों के अनुसार, बस कम से कम 50 मीटर नीचे एक नाले में जा गिरी। हालांकि जब हादसा हुआ उस समय हाइवे पर आवाजाही काफी कम थी, लेकिन कुछ लोग दुर्घटना स्थल पर पहुंच गए। उन्होंने रायगढ़ पुलिस (Raigarh Police), फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) और स्थानीय ट्रैकरों को इसकी सूचना दी जो मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने बताया कि बचाव कार्य तत्काल शुरू कर दिया गया।

ये भी पढ़ें- http://कांग्रेस के कारण मेरे जैसा गरीब आदमी सांसद, विधायक बन सका: खरगे

पर्वतारोही रस्सी के सहारे नीचे उतरे। बस ड्राइवर समेत करीब 40-45 लोग बस में सवार थे। जिला प्रशासन के अनुसार, घायलों को इलाज के लिए खोपाली सिविल अस्पताल (Khopali Civil Hospital) और जकोटिया हॉस्पिटल (Jakotia Hospital) तथा नवी मुंबई (Navi Mumbai) के निजी एमजीएम अस्पताल ले जाया गया। रायगढ़ पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यात्रियों में ज्यादातर बाजी प्रभु म्यूजिक ग्रुप (Baji Prabhu Music Group), गोरेगांव के सदस्य थे। वे पुणे में शुक्रवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें