nayaindia Siddaramaiah Shivakumar सिद्धरमैया से मतभेद नहीं: शिवकुमार
ताजा पोस्ट

सिद्धरमैया से मतभेद नहीं: शिवकुमार

ByNI Desk,
Share

बेंगलुरू। कर्नाटक में मुख्यमंत्री चुनने की कवायद के बीच प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया से किसी तरह का मतभेद होने से इनकार किया है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री पद के सवाल पर उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है। शिवकुमार ने कहा है कि उन्होंने पहले भी कांग्रेस के लिए कई कुर्बानी दी है। इससे ऐसा लग रहा है कि वे मुख्यमंत्री से नीचे किसी अन्य पद से समझौता करने को तैयार हैं।

डीके शिवकुमार रविवार को तुमकुर गए थे, जहां उन्होंने लिंगायत समुदाय के धार्मिक केंद्र सिद्धगंगा मठ का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने कहा- कुछ लोग कह रहे हैं कि मेरा सिद्धरमैया से किसी बात को लेकर मतभेद है, लेकिन मैं ये साफ कर देना चाहता हूं कि इस तरह की तमाम बाते गलत है। सिद्धरमैया और मेरे बीच किसी तरह कोई मतभेद नहीं है। मैंने पार्टी के लिए कई बार कुर्बानी दी है और सिद्धरमैया जी के साथ खड़ा भी रहा हूं। मैंने हमेशा ही सिद्धरमैया को अपना सहयोग दिया है।

तभी कहा जा रहा है कि एक बार फिर उनको कुर्बानी देने के लिए कहा जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो शिवकुमार को उप मुख्यमंत्री बना कर कुछ भारी भरकम मंत्रालय दिए जा सकते हैं। यह भी कहा जा रहा है कि बारी बारी से मुख्यमत्री बनाने का फैसला भी हो सकता है। पहले ढाई साल सिद्धरमैया और फिर शिवकुमार को सीएम बनाने का फैसला हो सकता है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें