nayaindia Rijijus statement on Rahul राहुल पर रिजीजू के बयान से विवाद
ताजा पोस्ट

राहुल पर रिजीजू के बयान से विवाद

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। केंद्रीय कानून मंत्री ने कांग्रेस के सुप्रीम लीडर राहुल गांधी पर आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने राहुल गांधी को ‘पप्पू’ कहा है, जिसे लेकर कांग्रेस के नेता भड़के हैं। कांग्रेस के संचार विभाग के प्रमुख जयराम रमेश ने केंद्रीय मंत्री को ‘कलंक’ बताया है। इससे पहले केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजीजू ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को निशाना बनाया। उन्होंने कैम्ब्रिज में राहुल के भाषण का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा- कांग्रेस के स्वघोषित राजकुमार ने सारी हदें लांघ दी हैं। यह आदमी भारत की एकता के लिए बेहद खतरनाक हो गया है। अब ये लोगों को भारत को बांटने के लिए उकसा रहा है। भारत के लोकप्रिय और चहेते प्रधानमंत्री का एकमात्र मंत्र है ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत।’

रिजीजू ने इसके आगे एक दूसरे ट्विट में लिखा- भारत के लोग जानते हैं कि राहुल गांधी पप्पू हैं, लेकिन विदेशियों को नहीं पता है कि वे हकीकत में पप्पू हैं। उनके फूलिश स्टेटमेंट्स पर प्रतिक्रिया देने की कोई जरूरत नहीं है, लेकिन देश विरोधी ताकतें उनके देश विरोधी बयानों का इस्तेमाल भारत की इमेज बिगाड़ने के लिए कर रही हैं। उनके इस बयान के बाद कांग्रेस के संचार विभाग ने तीखी प्रतिक्रिया दी।

कांग्रेस की ओर से संचार विभाग के प्रमुख जयराम रमेश और सोशल मीडिया विभाग की प्रभारी सुप्रिया श्रीनेत ने केंद्रीय कानून मंत्री पर पलटवार किया। हालांकि कांग्रेस ने पहले राहुल के बयान पर उठ रहे सवालों को लेकर सफाई दी थी। लेकिन राहुल को पप्पू कहे जाने के बाद रमेश ने रिजीजू को ‘कलंक’ बताया तो श्रीनेत ने भी उनके ऊपर हमला किया और कहा कि उनका अस्तित्व सिर्फ राहुल पर झूठे आरोप लगाने पर टिका हुआ है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें