nayaindia Delhi Hit And Run Incident युवती को कार से घसीटने पर शाह ने मांगी रिपोर्ट
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Delhi Hit And Run Incident युवती को कार से घसीटने पर शाह ने मांगी रिपोर्ट

युवती को कार से घसीटने पर शाह ने मांगी रिपोर्ट

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में एक युवती को कार से टक्कर मारने और 12 किलोमीटर तक घसीट कर हत्या कर देने के मामले में केंद्रीय गृह मंत्रालय ने संज्ञान लिया है। बताया जा रहा है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इस मामले में दिल्ली पुलिस से रिपोर्ट मांगी है। इस बीच आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि युवती की हत्या करके कार से घसीटने वाले पांच आरोपियों में से एक आरोपी भाजपा का नेता है।

गौरतलब है कि दिल्ली के कंझावला इलाके में 31 दिसंबर को कार सवार पांच लोगों ने 20 साल की एक युवती को टक्कर मार दी। हादसे के बाद युवक कार लेकर भागने लगे। लड़की कार के नीचे फंसी रही और करीब 12 किलोमीटर तक सड़क पर घिसटती रही। पुलिस के मुताबिक, उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पांचों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को आरोपियों को रोहिणी कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने पांचों आरोपियों मनोज मित्तल, दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण और मिथुन को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, हादसे के वक्त दीपक खन्ना कार चला रहा था। इस बीच आम आदमी पार्टी ने कहा है कि आरोपियों में से एक भाजपा का नेता है। सोशल मीडिया में भी मनोज मित्तल को कुछ पोस्टर और होर्डिंग्स के आधार पर भाजपा नेता बताया जा रहा है। तभी आम आदमी पार्टी के नेता आरोप लगा रहे हैं कि दिल्ली पुलिस आरोपियों को बचा रही है। बहरहाल, मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में युवती का पोस्टमार्टम किया गया है। परिवार के लोगों का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही वे अंतिम संस्कार करेंगे।

दिल्ली पुलिस के विशेष आयुक्त डॉ. सागर पी हुड्डा ने बताया कि मेडिकल बोर्ड का गठन कर दिया गया है। दिल्ली पुलिस की कई टीमों को भी जांच में लगाया गया है। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से सबूत जुटाए हैं। हालांकि इस मामले में दिल्ली पुलिस की थ्योरी भी सवालों के घेरे में आ गई है। पुलिस का कहना है कि ये जानलेवा एक्सीडेंट है, लेकिन परिवार वाले इसे हत्या कह रहे हैं। पीड़ित की मां का कहना है कि वह बहुत सारे कपड़े पहने थी, लेकिन जब उसकी बॉडी मिली तो उसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। ये कैसा एक्सीडेंट है?

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − two =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अडानी इज इंडिया!
अडानी इज इंडिया!