nayaindia ED Raid Tejasvi yadav ईडी के छापे पर तेजस्वी ने दिया जवाब
ताजा पोस्ट

ईडी के छापे पर तेजस्वी ने दिया जवाब

ByNI Desk,
Share

पटना। राजद नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने और अपनी बहनों के यहां हुई ईडी की छापेमारी को लेकर सोमवार को जवाब दिया। उन्होंने केंद्रीय एजेंसी की कार्रवाई को लेकर भाजपा पर निशाना साधा और यह आरोप भी लगाया कि इसके पीछे केंद्रीय गृह मंत्री का हाथ है। उन्होंने दावा किया कि ईडी की जांच आधे घंटे में पूरी हो गई थी लेकिन सारे अधिकारी इस इंतजार में बैठे रहे कि ऊपर से आदेश आए तो वे घर से निकलें।

तेजस्वी ने छापे में बरामदगी को लेकर ईडी के बयान का जवाब दिया। उन्होंने कहा- ये जानकारी दी जा रही है कि मेरे यहां ईडी की छापेमारी में खजाना मिला है। इस क्रोनोलोजी को समझना होगा कि जिस दिन सरकार बनी थी उस दिन भी छापेमारी चल रही थी, क्या मिला? यह बताया जाए। ईडी को ठेंगा मिला है। अभी खबर चलाएंगे बहुत कुछ मिला। शेर जैसा दहाड़ेंगे और दस दिन बार म्याऊं हो जाएंगे।

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा- मेरी बहनों के यहां छापेमारी हुई, जो राजनीति में भी नहीं हैं। मेरी कई बहनों की शादी इस मामले के बाद हुई। उनके घर भी छापेमारी की गई। उन्होंने कहा- पहनी हुई ज्वेलरी को उतार कर फोटो खींची गई और उसे लगा कर ईडी दिखा रही है कि लालू परिवार के यहां से मिला है। तेजस्वी ने कहा- घर में जब सब देख लिया तब ईडी के अधिकारी ने कहा कि हमें बैठने के लिए कहा गया है ऊपर से फोन आएगा तो चले जाएंगे।

उन्होंने कहा- हम लोग डरने और झुकने वाले नहीं हैं। राजनीतिक जमीन और जमीर मेरे पास है। तेजस्वी ने आगे कहा- मेरी पत्नी का आखिरी महीना चल रहा है। डिलीवरी होनी है। इसमें भी परेशान किया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा- इन सब छापे के डायरेक्टर गृह मंत्री अमित शाह हैं। तेजस्वी ने दावा किया कि बीजेपी ने हार स्वीकार कर ली है। उसको पता चल गया है कि आरजेडी से लड़ने की उनकी औकात नहीं है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें