nayaindia Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री आए मुश्किल में! भाई ने ....
ताजा पोस्ट

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री आए मुश्किल में! भाई ने हवा में लहराई पिस्टल, शादी में मारपीट, केस दर्ज

ByNI Desk,
Share
crime
Image Credit - Zee News

छतरपुर । Bageshwar Dham: इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में छाए रहने वाले मध्य प्रदेश में छतरपुर के बहुचर्चित बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) अब एक दूसरे मामले को लेकर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, उनके भाई शालिग्राम के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज हो गया है। आपको बता दें कि, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने जैसे मुद्दे को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं।

दलितों के साथ दुर्व्यवहार का आरोप
मीडिया रिपोर्ट की माने तो बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई पर दलितों के साथ मारपीट करने और पिस्टल हवा में लहराने का आरोप लगा है। जिसके बाद पुलिस ने शालिग्राम के खिलाफ एससी-एसटी सहित कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 427 और एससी-एसटी अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई।

शादी में मचाया हंगामा
पुलिस के अनुसार, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग ने छतरपुर जिले के गढ़ा गांव में 11 फरवरी को एक शादी में हंगामा मचाया था। आरोपी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था। इस वीडियो में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम के हाथ में कट्टा और मुंह में सिगरेट थी। वह वीडियो में दलितों के साथ मारपीट करते नजर आ रहे था। आरोप है कि शालिग्राम ने दलितों को गालियां भी दी थी।

दलित लड़की के पिता की शिकायत
Bageshwar Dham: बताया जा रहा है कि, बमीठा थाना पुलिस ने दलित लड़की के पिता की शिकायत पर 20 फरवरी को मामला दर्ज किया है। इसके बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास में जुटी हुई है। एसपी ने इस वीडियो की जांच के लिए एक टीम भी गठित की है ताकि, सच्चाई का पूरा पता लगाया जा सके।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें