nayaindia KCR Target amit shah शाह के स्वागत में केसीआर की पार्टी का बैनर!
ताजा पोस्ट

शाह के स्वागत में केसीआर की पार्टी का बैनर!

ByNI Desk,
Share

हैदराबाद। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हैदराबाद पहुंचे तो राज्य में सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति ने उनके ऊपर तंज करते हुए बैनर और होर्डिंग लगाए। मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की पार्टी ने हैदराबाद में कई जगहों पर निरमा वाशिंग पाउडर की होर्डिंग लगाई। इसमें दूसरी पार्टियों से भाजपा में आने वाले नेताओं के खिलाफ जांच बंद कर दिए जाने की ओर इशारा किया गया है। होर्डिंग में बताने की कोशिश की गई है कि शुभेंदु अधिकारी, हिमंत बिस्वा सरमा, नारायण राणे और ज्योदिरादित्य सिंधिया सहित कई नेता दूसरी पार्टियों से भाजपा में आए और उनके सारे अपराध धुल गए।

गौरतलब है कि केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी ने मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी के कविता को पूछताछ के लिए बुलाया था। उन्होंने भी कहा था कि जो नेता भाजपा में चले जाते हैं उनके खिलाफ जांच रोक दी जाती है और उनके सारे पाप धुल जाते हैं। बहरहाल, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को हैदराबाद में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल, सीआईएसएफ के 54वें स्थापना दिवस परेड में शामिल होने पहुंचे थे।

शाह ने सीआईएसएफ की परेड का निरीक्षण किया और सलामी ली। इसके बाद उन्होंने अपने भाषण में कहा- देश की आर्थिक प्रगति में सीआईएसएफ का बहुत अहम योगदान है क्योंकि कोई भी देश तभी प्रगति कर सकता है जब इसके उद्योगों, हवाईअड्डों और बंदरगाहों की सुरक्षा सुनिश्चित हो। उन्होंने कहा- सीआईएसएफ ने 53 सालों में स्थापना के सभी उद्देश्यों को पूरा किया है।

शाह ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सामने पांच ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था का लक्ष्य रखा है। अगर इस लक्ष्य को पूरा करना है तो हमारे एयरपोर्ट, बंदरगाह, रेल लाइन, औद्योगिक इकाइयों की सुरक्षा बेहद महत्वपूर्ण है। मुझे विश्वास है आने वाले समय की सभी चुनौतियों को सीआईएसएफ पार करेगी। गौरतलब है कि सीआईएसएफ की स्थापना दिवस परेड पहली बार दिल्ली-एनसीआर से बाहर हुई है। इस बार ये परेड हैदराबाद के नेशनल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी अकेडमी में हुई। इससे पहले ये परेड गाजियाबाद के सीआईएसएफ ग्रांउड में होती रही है।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें