nayaindia Kharge Oscar ऑस्कर के बहाने खड़गे का मोदी पर तंज
ताजा पोस्ट

ऑस्कर के बहाने खड़गे का मोदी पर तंज

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष और राज्यसभा में नेता विपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भारत को दो ऑस्कर मिलने के मसले पर उच्च सदन में चर्चा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज किया। उन्होंने कहा कि ऐसा न हो कि प्रधानमंत्री इसका भी श्रेय लेने लगें। गौरतलब है कि भारत की शॉर्ट डॉक्यूमेंटरी ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ को इस साल ऑस्कर मिला है और इसके अलावा एसएस राजमौली की फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटू नाटू’ को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर अवॉर्ड मिला है।

इस फिल्म के लेखक के विजयेंद्र कुमार राज्यसभा के सदस्य भी हैं। इस पर राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ ने चर्चा की बात कही। कई सांसदों ने चर्चा में हिस्सा लिया। खुद सभापति ने कहा कि अगर वे वकील नहीं बनते तो फिल्मों में होते। बहरहाल, चर्चा के दौरान खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज किया। उन्होंने फिल्म के गाने की तारीफ करते हुए कहा- उम्मीद है कि मोदी सरकार इन पुरस्कारों का श्रेय नहीं लेगी।

खड़गे ने कहा- पहली बार ‘नाटू नाटू’ गाने को ऑस्कर में अवॉर्ड मिला है। ‘द एलिफेंट व्हिस्पर्स’ ने भी पुरस्कार जीता है। अच्छी बात ये है कि ये दोनों ही अवॉर्ड दक्षिण भारतीय फिल्मों को मिले हैं। हमें बेहद खुशी है। इसके बाद उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि प्रधानमंत्री इसका श्रेय नहीं लेंगे कि उन्होंने इन फिल्मों को डायरेक्ट किया है।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें