nayaindia Modi Urges People Of Karnataka Vote in Large Numbers मोदी ने कर्नाटक की जनता से बड़ी संख्या में मतदान करने का आग्रह किया
ताजा पोस्ट

मोदी ने कर्नाटक की जनता से बड़ी संख्या में मतदान करने का आग्रह किया

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बुधवार को कर्नाटक (Karnataka) के मतदाताओं से, विशेष तौर पर युवा और पहली बार वोट (Vote) करने वाले मतदाताओं से, बड़ी संख्या में मतदान करने का आग्रह किया है। इसके साथ ही उन्होंने पंजाब (Punjab) में जालंधर लोकसभा सीट (Jalandhar Lok Sabha Seat) के लिए हो रहे उपचुनाव (By-Election) और मेघालय (Meghalaya), ओडिशा (Odisha) एवं उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में विधान सभा सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव (By-Election) वाले क्षेत्रों के मतदाताओं से भी मतदान अवश्य करने का आग्रह किया है।

ये भी पढ़ें- http://राजस्थान पहुंचे मोदी, श्रीनाथजी मंदिर में की पूजा-अर्चना

मोदी ने बुधवार को ट्वीट (Tweet) कर कहा, कर्नाटक के लोगों, विशेष रूप से युवा और पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान करने और लोकतंत्र के त्योहार को समृद्ध बनाने का आग्रह करता हूं। उन्होंने देश के कई अन्य राज्यों में लोकसभा (Lok Sabha) और विधानसभा उपचुनाव (Assembly By-Election) के तहत हो रहे मतदान वाले क्षेत्रों के मतदाताओं से भी बड़ी संख्या में मतदान करने का आग्रह करते हुए ट्वीट कर कहा, पंजाब में एक संसदीय सीट और मेघालय, ओडिशा और उत्तर प्रदेश की विधान सभा सीटों के लिए उपचुनाव हो रहे हैं। उन निर्वाचन क्षेत्रों में मतदाताओं से बड़ी संख्या में अपने मताधिकार का प्रयोग करने का आग्रह करता हूं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें