nayaindia Lok Sabha Membership canceled Rahul Gandhi Priyanka Gandhi राहुल ने सवाल पूछे तो अदानी-सेवक ने आवाज दबाने की साजिशें रच डालीं: प्रियंका
ताजा पोस्ट

राहुल ने सवाल पूछे तो अदानी-सेवक ने आवाज दबाने की साजिशें रच डालीं: प्रियंका

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियांका गांधी (Priyanka Gandhi) ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता की आवाज दबाई नहीं जा सकती। ये सवाल अब देश भर में गूंजेंगे और जवाब देना होगा।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की लोकसभा (Lok Sabha) की सदस्यता रद्द किए जाने पर प्रियांका गांधी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, इन्हीं सवालों के लिए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला किया जा रहा है। जनता द्वारा चुने हुए जनसेवक ने जनता की तरफ से सवाल पूछे तो अदानी-सेवक ने जनसेवक की आवाज दबाने की साजिशें रच डालीं। लेकिन जनता की आवाज दबाई नहीं जा सकती। ये सवाल अब देश भर में गूंजेंगे और जवाब देना होगा। इससे पहले भी प्रियंका ने शुक्रवार को सिलसिले वार कई ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोला था।

प्रियंका ने कहा था, पीएम मोदी आपके चमचों ने एक शहीद प्रधानमंत्री के बेटे को देशद्रोही, मीर जाफर कहा। आपके एक मुख्यमंत्री ने सवाल उठाया कि राहुल गांधी का पिता कौन है? उन्होंने कहा कि कश्मीरी पंडितों के रिवाज को निभाते हुए एक बेटा पिता की मृत्यु के बाद पगड़ी पहनता है, अपने परिवार की परंपरा कायम रखता है। भरी संसद में आपने पूरे परिवार और कश्मीरी पंडित समाज का अपमान करते हुए पूछा कि वह नेहरू नाम क्यों नहीं रखते, लेकिन आपको किसी जज ने दो साल की सजा नहीं दी। आपको संसद से डिस्क्वालिफाई नहीं किया।

प्रियंका गांधी ने कहा, राहुल गांधी ने एक सच्चे देशभक्त की तरह अदानी की लूट पर सवाल उठाया। नीरव मोदी और मेहुल चौकसी पे सवाल उठाया। क्या आपका मित्र गौतम अदानी देश की संसद और भारत की महान जनता से बड़ा हो गया है कि उसकी लूट पर सवाल उठा तो आप बौखला गए?

प्रियंका गांधी ने कहा, आप मेरे परिवार को परिवारवादी कहते हैं, जान लीजिए, इस परिवार ने भारत के लोकतंत्र को अपने खून से सींचा, जिसे आप खत्म करने में लगे हैं। इस परिवार ने भारत की जनता की आवाज बुलंद की और पुश्तों से सच्चाई की लड़ाई लड़ी। हमारी रगों में जो खून दौड़ता है उसकी एक खासियत है। आप जैसे कायर, सत्तालोभी तानाशाह के सामने कभी नहीं झुका और कभी नहीं झुकेगा। आप कुछ भी कर लीजिए। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें