nayaindia Rozgar Mela Narendra Modi On Mallikarjun Kharge रोजगार मेला पर कांग्रेस का कटाक्षः प्रधानमंत्री ने शासन के स्तर को गिराया गया
ताजा पोस्ट

रोजगार मेला पर कांग्रेस का कटाक्षः प्रधानमंत्री ने शासन के स्तर को गिराया गया

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) द्वारा 71 हजार नियुक्ति पत्र बांटे जाने को लेकर मंगलवार को उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सरकारी विभागों में 30 लाख पद खाली हैं, लेकिन भर्ती पत्र बांटने को ‘इवेंट’ बनाया गया है।

मुख्य विपक्षी दल ने यह आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी ने रोज़गार मेले (Rozgar Mela) के माध्यम से शासन के स्तर को और नीचे गिराया है। पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) ने ट्वीट किया, सालाना 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा करने वाले मोदी जी ने, 9 साल में, अब तक 18 करोड़ युवाओं के सपने चकनाचूर कर दिए। उन्होंने दावा किया, सरकारी महकमों में 30 लाख़ पद ख़ाली हैं, पर आज सिर्फ़ 71,000 भर्ती पत्र बांटने का इवेंट बनाया गया है। कांग्रेस पार्टी, युवाओं से किये विश्वासघात का पुरज़ोर जवाब देगी।

इसे भी पढ़ेः पीएम मोदी ने 71,000 नियुक्ति पत्र सौंपे, भर्ती प्रक्रिया हुई पारदर्शी

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट कर आरोप लगाया, शासन को व्यक्तिगत बनाकर प्रधानमंत्री ने शासन प्रणाली को ध्वस्त कर दिया है। वह जैसा कर रहे हैं वैसा पहले कभी नहीं हुआ है। उन्होंने अपने रोज़गार मेले के माध्यम से शासन के स्तर को और नीचे गिराया है। उन्होंने कहा, ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने ख़ुद इन नौकरियों को पैदा किया है और जिन्हें ये नौकरियां मिल रही हैं उन लोगों को वह भुगतान भी ख़ुद ही करेंगे, इसीलिए नौकरी पाने वालों को सिर्फ और सिर्फ उनके प्रति आभार व्यक्त करना चाहिए।

रमेश ने आरोप लगाया, इस देश में नौकरी की तलाश कर रहे युवा जानते हैं कि यह वही प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने नोटबंदी, ग़लत जीएसटी, एमएसएमई की बर्बादी और सार्वजनिक उपक्रमों का अंधाधुंध निजीकरण करके सरकारी और निजी दोनों ही क्षेत्रों में लाखों-लाख नौकरियों को ख़त्म कर दिया है। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें