nayaindia Chandigarh woman coach Sexual harassment Sandeep Singh BJP हरियाणा के मंत्री पर यौन उत्पीड़न का केस
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| Chandigarh woman coach Sexual harassment Sandeep Singh BJP हरियाणा के मंत्री पर यौन उत्पीड़न का केस

हरियाणा के मंत्री पर यौन उत्पीड़न का केस

चंडीगढ़। चंडीगढ़ पुलिस ने एक महिला कोच (woman coach) की शिकायत पर हरियाणा (Haryana) के खेल मंत्री (sports minister) संदीप सिंह (Sandeep Singh) के खिलाफ यौन उत्पीड़न (Sexual harassment) और गलत तरीके से बंधक बनाने के आरोप में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान रह चुके भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सिंह के खिलाफ शनिवार को प्राथमिकी दर्ज की गई। इस संबंध में पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, हरियाणा की एक महिला कोच की शिकायत के आधार पर चंडीगढ़ (Chandigarh) के सेक्टर 26 थाने में दिनांक 31.12.2022 को भारतीय दंड संहिता की धारा 354, 354ए, 354बी, 342, 506 के तहत मंत्री के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। जांच जारी है।

राज्य की एक जूनियर एथलेटिक्स कोच ने बृहस्पतिवार को मंत्री पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे और एक दिन बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। आरोप है कि संदीप सिंह ने चंडीगढ़ में अपने आ‍वास-कैंप कार्यालय में महिला को परेशान किया, जहां वह किसी आधिकारिक काम के लिए उनसे मिलने गई थी। हालांकि, मंत्री ने आरोप को निराधार बताते हुए खारिज किया है और स्वतंत्र जांच की मांग की है। (भाषा)

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × four =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
फ्लाइट में महिला पर पेशाब, एयर इंडिया पर 30 लाख का जुर्माना, पायलट का लाइसेंस सस्पेंड
फ्लाइट में महिला पर पेशाब, एयर इंडिया पर 30 लाख का जुर्माना, पायलट का लाइसेंस सस्पेंड