nayaindia Karnataka Congress R Dhruvanarayana passed away कर्नाटक कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष ध्रुवनारायण का निधन, मुख्यमंत्री ने शोक व्यक्त किया
ताजा पोस्ट

कर्नाटक कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष ध्रुवनारायण का निधन, मुख्यमंत्री ने शोक व्यक्त किया

ByNI Desk,
Share

मैसूर। कर्नाटक कांग्रेस (Karnataka Congress) के कार्यकारी अध्यक्ष, पूर्व सांसद व वरिष्ठ दलित नेता आर. ध्रुवनारायण (R Dhruvanarayana) का शनिवार को मैसूर में अपने आवास पर निधन हो गया। वह 61 वर्ष के थे। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, ध्रुवनारायण को सुबह 6.30 बजे दिल का दौरा पड़ा और वह अपने ड्राइवर के साथ अस्पताल के लिए रवाना हो गए। लेकिन कार में रास्ते में ही उनकी हालत बहुत गंभीर हो गई और अस्पताल पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

ध्रुवनारायण 1983 में कांग्रेस में शामिल हुए और 1986 में एनएसयूआई के बेंगलुरु यूनिट के अध्यक्ष के रूप में काम किया। उन्होंने दो बार चामराजनगर संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने कांग्रेस के विधायक के रूप में कोल्लेगल और संटे मराली निर्वाचन क्षेत्रों से भी जीत हासिल की।

कांग्रेस के अंदरूनी सूत्रों ने कहा कि वह आगामी विधानसभा चुनाव में नंजनगुड आरक्षित निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। उनके सम्मान में, कांग्रेस ने रामनगर और दावणगेरे जिलों में प्रजा ध्वनि यात्रा रद्द कर दी है।

केपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष सतीश जारकीहोली ने अपने सहयोगी के निधन पर शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वह ध्रुवनारायण के निधन से दुखी हैं और उन्होंने उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। उन्होंने कहा, मैं दुख की इस घड़ी में उनके परिवार और समर्थकों को शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें