nayaindia 5 die as speeding truck rams into van in Barabanki उप्र में ट्रक-वैन की भीषण टक्कर में टक्कर में पांच लोगों की मौत, योगी ने दुख व्यक्त किया
उत्तर प्रदेश

उप्र में ट्रक-वैन की भीषण टक्कर में टक्कर में पांच लोगों की मौत, योगी ने दुख व्यक्त किया

ByNI Desk,
Share

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश में बाराबंकी (barabanki) जिले के देवा क्षेत्र में तेज रफ्तार से जा रहे एक ट्रक (truck) और वैन (van) की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई तथा तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (yogi adityanath) ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि रविवार रात देवा थाना क्षेत्र में किसान पथ पर सैहारा पुल के पास एक तेज रफ्तार से जा रहे एक ट्रक और विपरीत दिशा से आ रही वैन के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस घटना में हरदोई निवासी बैजनाथ (45), चंद्रप्रभा (40), सत्येंद्र (42), आराध्या (दो) और कमलेश (46) की मौत हो गई।

सिंह ने बताया कि वैन गलत दिशा से आ रही थी, जिसकी वजह से यह दुर्घटना हुई। उन्होंने बताया कि हादसे में गंभीर रूप से घायल तीन अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराया है। सूत्रों ने बताया कि वैन सवार सभी लोग एक बारात में शामिल होने के लिए हरदोई से बाराबंकी आए थे और विवाह के बाद वे वापस लौट रहे थे।

इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए अधिकारियों को घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय से किए गए ट्वीट में कहा गया, मुख्यमंत्री ने जनपद बाराबंकी में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। ट्वीट में कहा गया, मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को राहत कार्य में तेजी लाने और घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। (भाषा)

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें