nayaindia Surveen Chawla Attend Cannes Film Festival After A Decade सुरवीन चावला एक दशक के बाद कान फिल्म फेस्टिवल में होंगी शामिल

सुरवीन चावला एक दशक के बाद कान फिल्म फेस्टिवल में होंगी शामिल

मुंबई। एक्ट्रेस सुरवीन चावला (Surveen Chawla) प्रतिष्ठित कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) 2023 में नजर आएंगी। प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल में सुरवीन (Surveen) का यह दूसरा मौका है। उन्होंने 2013 में कान में अपनी फिल्म ‘अग्ली’ के लिए शुरूआत की थी। इस बारे में बात करते हुए सुरवीन ने कहा, मैं प्रतिष्ठित कान फिल्म फेस्टिवल में दूसरी बार जाने को लेकर उत्साहित हूं। कान मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है और इस प्रतिष्ठित रेड कार्पेट का हिस्सा बनना एक अविश्वसनीय सम्मान की बात है।

ये भी पढ़ें- http://146 करोड़ रुपए से प्रदेश में मेगा परियोजनाओं को मिलेगी रफ्तार

मैं भाग्यशाली रही हूं कि मुझे साल के सबसे प्रतिष्ठित कार्यक्रमों में से एक में भाग लेने का मौका मिला, जिसमें फिल्म दिग्गज, फैशन एक्सपर्ट्स और मनोरंजन इंडस्ट्री के सबसे बड़े नाम शामिल हुए। मैं हाई फैशन लेंस के माध्यम से हमारी वाइब्रेंट कल्चर का एक हिस्सा प्रदर्शित करने के लिए उत्सुक हूं। सारा अली खान (Sara Ali Khan), ऐश्वर्या राय बच्चन, उर्वशी रौतेला सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने वहां रेड कार्पेट पर अपना बेस्ट फैशन पेश किया। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें