nayaindia wrestlers sexual assault Case Brij Bhushan Sharan Singh full faith in judiciary आरोपों से साफ सुथरें होकर निकलूंगा: ब्रजभूषण
उत्तर प्रदेश

आरोपों से साफ सुथरें होकर निकलूंगा: ब्रजभूषण

ByNI Desk,
Share

गोंडा। भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने शनिवार को दावा किया कि पहलवानों द्वारा लगाये गये यौन शोषण के आरोपों से वह साफ सुथरे होकर निकलेंगे। उन्होंने पूरे मामले में कांग्रेस और बड़े उद्योगपति का हाथ होने का आरोप लगाते हुये कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को मामले की पूरी जानकारी तक नहीं है।

इसे भी पढ़ेः डब्ल्यूएफआई प्रमुख पर यौन शोषण के आरोप लगाने वाले सातों पहलवानों को दिल्ली पुलिस की सुरक्षा

अपने पैतृक आवास पर पत्रकारों से बातचीत में सिंह ने कहा, मुझे न्यायपालिका पर पूर्ण विश्वास है। जांच एजेंसी मुझे और मेरे समर्थकों को न्याय दिलायेगी। बृजभूषण ने शीघ्र जाँच करके निर्णय देने के जांच एजेंसी से अपील की। उन्होंने कहा, जाँच में फेडरेशन का कोई रोल नहीं है। पहलवानों की डिमांड रोज बदल रही है। मेरे इस्तीफा देने का मतलब आरोप को स्वीकार करना है। मेरा कार्यकाल समाप्त हो रहा है। अपराधी बनकर मुझे पद नहीं छोड़ना। नई बॉडी बनने पर मेरा पद स्वतः समाप्त होगा। उन्होंने कहा कि जांच कमेटी की रिपोर्ट आने के पहले ही पहलवान सुप्रीम कोर्ट चले गये। बृजभूषण ने सवाल किया, नाबालिग को जाँच कमेटी के सामने क्यों नहीं लाया गाया। मैंने सरकार और कमेटी के निर्णय का सम्मान किया। सांसद का पद मुझे विनेश फोगाट की कृपा से नहीं मिला।

इसे भी पढ़ेः पहलवानों के समर्थन में प्रियंका जंतर-मंतर पहुंची, कहा एक बाहुबली के आगे पूरी सरकार नतमस्तक

गौरतलब है कि यौन उत्पीड़न के आरोप को लेकर ब्रजभूषण के खिलाफ पहलवान नई दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना दे रहे हैं। पुलिस ने शुक्रवार को इस बाबत मुकदमा भी दर्ज किया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने जंतर मंतर पहुंच कर पहलवानो के धरने का समर्थन किया और ब्रजभूषण सिंह पर सत्ता संरक्षण का आरोप लगाया। (वार्ता)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें