nayaindia Union minister Nishith Pramanik Vehicle Attacked in Bengal बंगाल में केंद्रीय मंत्री निशीथ प्रमाणिक के वाहन पर हमला
इंडिया ख़बर

बंगाल में केंद्रीय मंत्री निशीथ प्रमाणिक के वाहन पर हमला

ByNI Desk,
Share

कोलकाता। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और कूचबिहार से भाजपा सांसद निशीथ प्रमाणिक (Nisith Pramanik) के वाहन पर तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के कार्यकर्ताओं के एक समूह ने कथित तौर पर शनिवार को हमला किया और तोड़फोड़ की। यह घटना कूचबिहार के दिनहाटा विधानसभा क्षेत्र के बुरिहाट (Burihat) में हुई। निशीथ प्रमाणिक का काफिला जब इलाके से गुजर रहा था तो सत्ताधारी दल के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाते हुए उनके काफिले को घेरकर आंदोलन शुरू कर दिया। इस दौरान स्थिति तनावपूर्ण हो गई क्योंकि तृणमूल और भाजपा समर्थक आपस में भिड़ गए।

ये भी पढ़ें- http://आग में झुलसे इंदौर कॉलेज के प्रिंसिपल की मौत

दोनों पार्टियों के समर्थकों ने ईंट-पत्थर फेंके, इस दौरान प्रमाणिक की कार का शीशा भी तोड़ दिया गया। हालांकि, मंत्री को कोई चोट नहीं आई क्योंकि उनके सुरक्षाकर्मियों ने सुरक्षित रूप से उन्हें उस क्षेत्र से बाहर निकाल लिया था। प्रमाणिक ने आरोप लगाया कि पत्थर और ईंटों के अलावा, सत्तारूढ़ पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनके काफिले, उनके सुरक्षाकर्मियों और स्थानीय भाजपा समर्थकों को निशाना बनाते हुए देशी बम भी फेंके। उन्होंने आगे कहा कि घटना साबित होता है कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) इस समय असामाजिक तत्वों के पूर्ण नियंत्रण में है। लोकतांत्रिक व्यवस्था में यह संभव नहीं है। राज्य की जनता सब कुछ देख रही है और वे सही समय आने पर सत्ता पक्ष को करारा जवाब देंगे। प्रमाणिक ने वहां मौजूद स्थानीय पुलिस पर पक्षपात करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने आरोप लगाया, मेरे काफिले पर हमला करने वालों को नियंत्रित करने की कोशिश करने के बजाय, पुलिस ने हमारे समर्थकों के खिलाफ आंसू गैस के गोले दागे। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

    Naya India स्क्रॉल करें