nayaindia MP News: पाकिस्तान-हांगकांग से ट्रेनिंग लेकर आने वाला सरफराज ....
ताजा पोस्ट

पाकिस्तान-हांगकांग से ट्रेनिंग लेकर आने वाला सरफराज एमपी पुलिस की हिरासत में, बड़े हमले की तलाश में था

ByNI Desk,
Share

इंदौर | MP News: इंदौर पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए देश में बड़े आतंकी हमले की फिराक में बैठे एक संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार किया है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी की एक कॉन्फिडेंशियल रिपोर्ट के आधार पर संदिग्ध आतंकी सरफराज मेमन को हिरासत में लिया गया है। इसी जानकारी देते हुए एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा कहा कि, एमपी की मुस्तैद पुलिस ने संदिग्ध आतंकी सरफराज को हिरासत में लिया गया है। पुलिस सख्ती से पूछताछ कर रही है।

MP News: इसकी जानकारी देते हुए एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट करते हुए एक वीडियो को शेयर किया है। जिसमें मिश्रा ने कहा है कि, संदिग्ध शख्स को हिरासत में लिया गया है। अब इससे पूछताछ जारी है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि, एनआईए ने मुंबई पुलिस और दूसरी अन्य एजेंसी को भी ईमेल कर सरफराज के बारे में जानकारी देकर सतर्क रहने के लिए कहा था। ईमेल में सरफराज का आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और पासपोर्ट तक भी भेजा गया था।

पाकिस्तान और हांगकांग में ट्रेनिंग
MP News: एनआईए के मुताबिक, सरफराज को हिरासत में लेने के बाद उससे सख्ती से पूछताछ की जा रही है। संदिग्ध आतंकी सरफराज पाकिस्तान और हांगकांग से ट्रेनिंग लेकर भारत आया है। ये भारत में बड़े हमले की फिराक में था। पुलिस को सरफराज से अब तक की पूछताछ में पता चला है कि, वह हांगकांग में 12 साल तक रहा है। एजेंसी ने कहा है कि सरफराज भारत के लिए मुसीबत बन सकता है।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें