nayaindia Petrol Pump Worker Killed in Attack by Youths in Hyderabad हैदराबाद में युवकों के हमले में पेट्रोल पंप कर्मी की मौत
ताजा पोस्ट

हैदराबाद में युवकों के हमले में पेट्रोल पंप कर्मी की मौत

ByNI Desk,
Share

हैदराबाद। हैदराबाद (Hyderabad) के बाहरी इलाके नरसिंगी (Narsingi Area) के पास भुगतान के तरीके को लेकर हुए विवाद में तीन युवकों के हमले में पेट्रोल पंप पर काम कर रहे एक कर्मचारी की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। घटना सोमवार आधी रात को हुई। पुलिस के मुताबिक युवक कार से पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर पेट्रोल लेने आए थे। कर्मचारियों ने बताया कि पंप बंद है। लेकिन युवक आग्रह करने लगे कि उन्हें दूर जाना है। इस पर पंप कर्मियों ने टैंक भर दिया। बिल भुगतान के समय एक युवक ने अपना क्रेडिट कार्ड (Credit Card) दे दिया। कैशियर ने उन्हें बताया कि उनके पास स्वाइप मशीन नहीं है और उन्हें नकद भुगतान करने के लिए कहा।

ये भी पढ़े- http://जम्मू-कश्मीर के बारामूला में लश्कर के दो आतंकी गिरफ्तार

इस पर युवक ने कैशियर से कहासुनी कर ली और उस पर हमला कर दिया। पंप कर्मचारियों में से एक संजय ने बीच-बचाव किया और युवक से मारपीट न करने को कहा। इसी बात से भड़के युवकों ने संजय की पिटाई कर दी। इस दौरान संजय (Sanjay) बेहोश हो गया। अस्पताल ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई। हमलावर नशे की हालत में कार में सवार होकर फरार हो गए। घटना सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। नरसिंगी पुलिस ने आरोपियों की पहचान जनवाड़ा गांव निवासी नरेंद्र (Narendra), मल्लेश (Mallesh) और अनूप (Anup) के रूप में की है और उनकी तलाश शुरू कर दी है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें