nayaindia PM Modi attack congress खड़गे सिर्फ नाम के अध्यक्ष: मोदी
ताजा पोस्ट

खड़गे सिर्फ नाम के अध्यक्ष: मोदी

ByNI Desk,
Share

बेलगावी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के गृह प्रदेश कर्नाटक में जाकर खड़गे और कांग्रेस पार्टी पर हमला किया। मोदी ने कहा कि खड़गे कांग्रेस के असली अध्यक्ष नहीं हैं। उनका रिमोट कंट्रोल कहीं और है। उन्होंने ‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी’ नारे को लेकर भी कांग्रेस पर हमला किया और कहा कि देश कह रहा है कि ‘मोदी तेरा कमल खिलेगा’। उन्होंने बेलगावी में एक कार्यक्रम में देश के आठ करोड़ किसानों के लिए सम्मान निधि की 13वीं किस्त भी जारी की। इसके तहत 16 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा की रकम सीधे किसानों के खाते में जमा हुई।

इस मौके पर मोदी ने कांग्रेस को निशाना बनाते हुए कहा- मल्लिकार्जुन खड़गे केवल नाम के कांग्रेस प्रमुख हैं। हर कोई जानता है कि रिमोट कंट्रोल किसके पास है। उनका इशारा नेहरू गाधी परिवार की ओर था। मोदी ने बेलगावी की जनसभा में कहा- मल्लिकार्जुन खड़गे ने हरसंभव तरीके से जनता की सेवा की है… वे कांग्रेस के सबसे वरिष्ठ नेता हैं। कांग्रेस के अध्यक्ष का अपमान देखकर मुझे निराशा हुई… दुनिया जानती है कि रिमोट कंट्रोल किसके पास है। गौरतलब है कि रायपुर में कांग्रेस के अधिवेशन की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें खड़गे एक तरफ खड़े हैं और एक व्यक्ति छाता लेकर खड़ा है और छाते के नीचे जिसमें सोनिया गांधी हैं। इस तस्वीर के हवाले मोदी ने कांग्रेस पर तंज किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा- कांग्रेस को लगता है कि जब तक मोदी जिंदा हैं, तब तक उनकी मंशा पूरी नहीं होगी। और इसलिए वे सभी कह रहे हैं मर जा मोदी, मर जा मोदी और कोई कह रहे हैं ‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी’ लेकिन देश कह रहा है ‘मोदी तेरा कमल खिलेगा’। प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को बेलगावी में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के तहत आठ करोड़ से अधिक किसानों को 16 हजार करोड़ रुपए से अधिक की 13वीं किस्त जारी की।

कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने बेलगावी रेलवे स्टेशन की पुनर्विकसित इमारत को भी राष्ट्र को समर्पित किया। यात्रियों को विश्वस्तरीय सुविधाएं देने के लिए करीब 190 करोड़ रुपए की अनुमानित लागत से रेलवे स्टेशन का पुनर्विकास किया गया है। प्रधानमंत्री ने एक दिन के अपने इस दौरे में शिवमोगा में एयरपोर्ट का भी उद्घाटन किया। गौरतलब है कि कर्नाटक में मई में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें