nayaindia PM Modi Holds Meeting With Senior Ministers At Parliament House पीएम मोदी ने संसद भवन में वरिष्ठ मंत्रियों के साथ की बैठक
ताजा पोस्ट

पीएम मोदी ने संसद भवन में वरिष्ठ मंत्रियों के साथ की बैठक

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। लंदन में दिए गए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बयानों को लेकर संसद में सत्ता पक्ष के विरोध (Protest) के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने मंगलवार को अपने कैबिनेट (Cabinet) मंत्रियों के साथ एक बैठक की। सूत्रों के मुताबिक, बैठक में वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal), सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari), सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur), संसदीय कार्य और कोयला मंत्री प्रह्लाद जोशी (Prahlad Joshi), कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर (Narendra Tomar) और कानून मंत्री किरेन रिजिजू (Kiren Rijiju) शामिल थे।

ये भी पढ़ें- http://भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी करेंगे स्टीव स्मिथ

माना जा रहा है कि बैठक में मौजूदा बजट सत्र (Budget Session) की रणनीति पर चर्चा हुई, जिसका दूसरा भाग एक महीने के अंतराल के बाद सोमवार को फिर से शुरू हुआ। सोमवार को, दोनों सदनों को बिना किसी कामकाज के स्थगित कर दिया गया। भाजपा सदस्यों ने संसद में राहुल गांधी की माफी की मांग की और शोर-शराबे में लगे रहे। अडानी मुद्दे पर विपक्षी सदस्यों के विरोध के साथ, दोनों सदनों की कार्यवाही बाधित हुई। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें