nayaindia PM Modi BJP भाजपा की बैठक में मोदी का सम्मान
ताजा पोस्ट

भाजपा की बैठक में मोदी का सम्मान

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। संसद के बजट सत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद सदन की रणनीति बना रहे हैं। मंगलवार को भी उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों के साथ बैठक की। मंगलवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक भी हुई, जिसमें पूर्वोत्तर के राज्यों में भाजपा की जीत के लिए प्रधानमंत्री मोदी को सम्मानित किया गया। इस दौरान प्रधानमंत्री ने भाजपा के सांसदों को लड़ाई के लिए तैयार रहने को कहा। उन्होंने कहा कि जैसे जैसे भाजपा आगे बढ़ेगी उसके ऊपर हमले तेज होंगे।

इससे पहले भाजपा सांसदों की बैठक सुबह 10 बजे शुरू हुई। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्‌डा, अमित शाह आदि सहित लोकसभा और राज्यसभा के सभी सांसद मौजूद थे। बैठक में पूर्वोत्तर के राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत पर प्रधानमंत्री को सम्मानित किया गया। इसके बाद प्रधानमंत्री ने सांसदों से कहा- जैसे-जैसे पार्टी आगे बढ़ेगी, विपक्ष के हमले और तेज होते रहेंगे, इसलिए मजबूत लड़ाई के लिए तैयार रहें।

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने 15 मई से 15 जून तक सभी सांसदों को अपने क्षेत्र का दौरा करने के लिए कहा है। वे इस दौरान अपने लोकसभा क्षेत्र में साथ ही भाजपा सरकार के नौ साल पूरे होने पर किसी भी माध्यम से प्रचार करने को कहा है। बैठक में छह अप्रैल को भाजपा के स्थापना दिवस को लेकर भी योजना बनी। पार्टी छह से 14 अप्रैल यानी डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती तक सामाजिक न्याय सप्ताह मनाएगी।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें