nayaindia Ram Janmabhoomi Bomb Threat:  राम जन्मभूमि को बम से उड़ाने ...
इंडिया ख़बर

राम जन्मभूमि को बम से उड़ाने की धमकी के बाद पुलिस अलर्ट, सामने आई ये बात

ByNI Desk,
Share

अयोध्या | Ram Janmabhoomi Bomb Threat: श्रीराम की नगरी अयोध्या में इस वक्त जहां नेपाल से आई ’शालिग्राम शिला’ को लेकर भारी उत्साह का माहौल है वहीं इसी बीच एक धमकी भरे फोन ने माहौल को गरमा दिया है। अयोध्या की राम जन्मभूमि को बम से उड़ाने की धमकी (Bomb Threat)  मिली है। जिसके बाद अयोध्या में पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है।

Ram Janmabhoomi Bomb Threat: पुलिस ने मंदिर और आस-पास के क्षेत्र में सर्च अभियान तेज कर दिया है और जिस नंबर से कॉल आया है उसकी जांच की जा रही हैं। धमकी भरे फोन कॉल के बाद मंदिर परिसर के आस-पास सुरक्षा में तैनात जवानों को अलर्ट कर दिया गया है।

Ram Janmabhoomi Bomb Threat: जानकारी के मुताबिक, राम जन्म भूमि के यलो जोन क्षेत्र में स्थित रामलला सदन में निवास कर रहे मनोज कुमार के मोबाइल पर एक अज्ञात शख्स ने राम मंदिर बम से उड़ाने की धमकी दी है। बताया जा रहा है कि, अज्ञात शख्स ने यह धमकी सुबह 5ः30 बजे मोबाइल पर देते हुए कहा कि, 10 बजे तक वह राम जन्मभूमि को उड़ा देगा। इसी के साथ उसने कहा कि वह दिल्ली का रहने वाला है।

Ram Janmabhoomi Bomb Threat:  धमकीभरा फोन कॉल आने के तुरंत बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने राम जन्मभूमि की ओर से एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस पूरे मामले को लेकर थाना राम जन्मभूमि प्रभारी संजीव कुमार ने कहा कि रामकोट के रामलला सदन में रहने वाले मनोज कुमार को गुरुवार को किसी ने फोन पर धमकी दी है। ये भी बताया जा रहा है कि, जिस मनोज को फोन पर ये धमकी मिली है वह इस वक्त प्रयागराज के माघ मेले में हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें