nayaindia Adani Row: अडानी मामले पर बोलें राहुल- मैं हमेशा बोलता...
इंडिया ख़बर

अडानी मामले पर बोले राहुल- मैं हमेशा बोलता रहा हूं… ’हम दो, हमारे दो’

ByNI Political,
Share

नई दिल्ली | Adani Row: देश में इस वक्त हर ओर अडानी ग्रुप के खिलाफ लगे धोखाधड़ी के आरोपों की गूंज सुनाई दे रही है। ऐसे में विपक्षी दल कांग्रेस के नेता राहुल गांधी कैसे शांत रहने वाले हैं। राहुल ने भी इस मामले पर केन्द्र सरकार पर हमला किया है। बता दें कि, अमेरिका की शॉर्ट-सेलर हिंडनबर्ग रिसर्च ने रिपोर्ट जारी करते हुए आरोप लगाया कि अडानी ग्रुप शेयरों के हेरफेर और धोखाधड़ी में शामिल रहा है। वहीं दूसरी ओर, अडानी ग्रुप ने इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।

अडानी के पीछे कौन सी शक्ति?
राहुल गांधी ने सरकार पर बरसते हुए कहा कि, ’सरकार पूरी कोशिश करेगी कि संसद में अडानी मुद्दे पर कोई चर्चा न हो, वह डरी हुई है। सरकार को संसद में इस पर भी चर्चा की अनुमति देनी चाहिए। संसद में इस पर चर्चा हो, अडानी जी के पीछे कौन शक्ति है, देश को पता लगना चाहिए।

rahul gandhi
Twitter – ANI

मैं हमेशा बोलता रहा हूं… ’हम दो, हमारे दो’
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी यहीं चुप नही रहे उन्होंने हमलावर होते हुए आरोप लगाया कि, मैं इस सरकार के बारे में लंबे समय से बोलता रहा हूं कि ’हम दो, हमारे दो’। मैं 2-3 साल से ये मुद्दा उठा रहा हूं। अब मोदी जी पूरी कोशिश करेंगे कि अडानी जी पर चर्चा न हो। उसका कारण आप जानते हैं। मैं चाहता हूं कि दूध का दूध पानी का पानी हो जाए। जो लाखों करोड़ों का भ्रष्टाचार हुआ है उसके बारे में चर्चा हो।

विपक्षी दलों ने किया प्रदर्शन
Adani Row: इस मुद्दे सोमवार को भी संसद के दोनों सदनों में जमकर हंगामा हुआ। जिसके चलते संसद की कार्यवाही को मंगलवार तक के लिए स्थगित दिया गया। यहीं नहीं, कांग्रेस समेत कई विपक्षी दलों के नेताओं ने आज अडानी ग्रुप से जुड़े मामले को लेकर संसद भवन के परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने प्रदर्शन किया। विपक्ष ने संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) गठित करने या सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में मामले की जांच कराए जाने की भी मांग की है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें